Saturday - 30 May 2020 - 1:21 AM

एबी ने क्यों बताया विराट को सचिन से आगे

स्पेशल डेस्क

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी का डंका पूरी दुनिया में बजता है। आज से कुछ साल पहले सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी पूरा विश्व कायल रहा है।  सचिन के संन्यास के बाद विराट कोहली की बल्लेबाजी सचिन की तरह नजर आ रही है। इतना ही नहीं कई मौकों पर विराट की तुलना सचिन से की गई है। हालांकि अभी कहना जल्दीबाजी होगा कि दोनों में से कौन सर्वश्रेष्ठ है।

विराट के खेल को लेकर कई दिग्गजों ने अलग-अलग मौकों पर प्रशंसा की है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स का ने भी विराट की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है।

यह भी पढ़े : कौन है ये क्रिकेटर जो टेंट में रहने को मजबूर है ?

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

उन्होंने कहा है रनों के लक्ष्य का पीछा करते समय मौजूदा भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने पूर्व टीम साथी और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से भी बेहतर हैं। एबी डिविलियर्स ने यह बात इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कही है।

इस दौरान एबी डिविलिसयर्स के साथ पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर पॉमी मबांगा भी मौजूद थे। दोनों लाइव चैट के दौरान सचिन की तारीफ की है।

डिविलियर्स ने कहा कि सचिन हम दोनों के लिए आदर्श रहे हैं, जिस तरह से वह अपने युग में चोटी पर कायम रहे थे और उन्होंने जो कुछ हासिल किया वह किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए एक महान उदाहरण है।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट की दुनिया में कोई हलचल नहीं हो रही है। इस वजह से खिलाड़ी अपने घरों पर आराम कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ रहे है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com