Tuesday - 2 June 2020 - 12:49 PM

आप का घोषणापत्र जारी, हर परिवार को समृद्ध बनाना प्राथमिकता

न्यूज डेस्क

दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है। आज आम आदमी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में विकास को प्राथमिकता देते हुए हर परिवार को समृद्ध बनाने की बात कही है।

आप का घोषणापत्र जारी करते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आप दिल्लीवासियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छ जल, 24 घंटे बिजली की गारंटी देती है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी सत्ता में आने पर दिल्ली जन लोकपाल विधेयक को पारित कराने के लिए प्रयास जारी रखेगी।

यह भी पढ़ें : संसद में गूंजा- ‘गोली मारना बंद करो, देश तोड़ना बंद करो’

यह भी पढ़ें : टैक्स दर कम और छूट खत्म करने पर सरकार ने क्या दलील दी

सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने घोषणापत्र में घर-घर राशन पहुंचाने, दस लाख वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त तीर्थयात्रा कराने का वादा किया। AAP ने अपने घोषणापत्र में कुल 28 वादे किए हैं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 5 साल दिल्ली की मूलभूत सुविधाओं पर काम करने के बाद अब हमें दिल्ली को अगले स्तर पर लेकर जाना है। हमें दिल्ली को विकसित देश की आधुनिक राजधानी बनाना है जिस पर हर इंसान को गर्व हो।

केजरीवाल ने बीजेपी को किया चैलेंज

इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को खुल्ला चैलेंज दे दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले कल दोपहर एक बजे तक अपने मुख्यमंत्री कैंडिडेट का नाम बता दें, मैं उससे बहस करने के लिए तैयार हूं।

पार्टी का घोषणापत्र जारी करने के बाद सीएम केजरीवाल ने मीडिया से बात की। इस दौरान उनके निशाने पर बीजेपी का मुख्यमंत्री कैंडिडेट रहा। केजरीवाल ने कहा कि मैं किसी भी पार्टी से बहस करने के लिए तैयार हूं, कोई भी बहस करने के लिए आ जाए. बीजेपी वाले अपना सीएम कैंडिडेट का नाम बता दें तो मैं बहस के लिए तैयार हूं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली का चुनावी दंगल होगा रोमांचक

यह भी पढ़ें :  यूपी का राजदरबार…

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com