Saturday - 6 January 2024 - 6:01 PM

आधी रात को प्रेमिका के घर में घुसा सिपाही और फिर बिना कपड़ों के…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सिपाही को फजीहत का सामना करना पड़ा है। इतना ही नहीं इसकी वजह से एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि सिपाही ने ऐसी कौन सी हरकत की थी उसको फजीहत का सामना करना पड़ा और निलंबित होना पड़ा।

दरअसल पीलीभीत में एक सिपाही अपनी प्रेमिका से मिलने आधी रात को पुलिस चौकी के पास स्थित उसके घर पहुंच गया। इसके बाद पड़ोसियों ने आधी रात को घेर लिया और इसका नतीजा यह रह कि सिपाही को वहां से फरार होना पड़ा और वो भी बिना कपड़ों के ही हाथ में चप्पल लेकर फरार हुआ है।

सिपाही की इस हरकत से पूरा गांव गुस्से में आ गया है और जमकर बवाल काटा है। सिपाही को चौकी से हटा कर कोतवाली भेज दिया गया। बाद में एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है।

प्रतीकात्मक चित्र

पूरा मामला पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली की घुंघचाई चौकी का बताया जा रहा है। यहीं पर सिपाही को तैनात किया गया था और करीब उसे एक साल होने जा रहा था।

पड़ोस में रहने वाली एक महिला से उसकी नजदीकियां हो गईं। इतना ही नहीं नाइट ड्यूटी के सहारे वो महिला के घर के इर्द-गिर्द घूम कर अपनी ड्यूटी निभा रहा था।

यह भी पढ़ें :  “बेहद दुख के साथ हमें बताना पड़ रहा है कि हमारा बेटा इस दुनिया में नहीं रहा”

यह भी पढ़ें :  यूपी में एलर्ट, धार्मिक परिसर से बाहर न आए आवाज

इसकी खबर महिला के पति को नहीं थी। हालांकि हद तो तब हो गई जब रविवार देर रात सिपाही मौका पाकर महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया।

इसकी भनक पास-पड़ोस वालों को लग गई और फिर सिपाही के प्रेमिका के घर में घुसने के थोड़़ी देर बाद पड़ोसियों ने उसे घेर लिया। इसके बाद सिपाही के होश उड़ गए और आनन-फानन में नेकर-बनियान में ही हाथ में चप्पलें लेकर दीवार फांदी और भाग निकला।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com