Tuesday - 1 December 2020 - 7:57 PM

मौज- मस्ती कर रही थी पत्नी तभी पति की हुई एंट्री फिर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नयी दिल्ली। पंजाब के जालंधर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शौरी इलाके के आदर्श नगर पार्क में दोपहर के समय एक पति ने अपनी पत्नी को आशिक के साथ मौज- मस्ती करते हुए रंगे- हाथों पकड़ लिया। इस दौरान पति और आशिक के बीच हाथापाई भी देखने को मिली।

जानकारी के मुताबिक मकसूदां सब्जी मंडी के नजदीक रहने वाली सोनी (काल्पनिक नाम) के पति को शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी के साथ चक्कर है।

ये भी पढ़े: राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का नया नामकरण !

ये भी पढ़े: अपनी गर्दन रेतकर श्रद्धालु बोला- मां को धरती पर आना होगा, मेरे साथ न्याय करना होगा

पति ने पत्नी का मोबाइल फोन चैक किया तो यह देख कर उसके होश उड़ गए कि उसकी पत्नी के आशिक ने उसे दोपहर समय आदर्श नगर पार्क में बुलाया है और मेसेज में यह भी लिखा कि यदि वह न आई तो वह खुदकुशी कर लेगा। पति ने काम पर जाने का नाटक रचा और पत्नी का ट्रैप लगाया।

ये भी पढ़े: Bihar : क्या मुस्लिम-यादव गठजोड़ महागठंधन को दिलाएगा सत्ता

ये भी पढ़े: वीकेंड के वार में रुबीना पर क्यों भड़के सलमान, देखें वीडियो

पत्नी निर्धारित समय पर पार्क में पहुंची और आशिक के साथ बातें करने लगी। ये देखते ही सोनी का पति भागता हुआ पार्क में आया और उसके आशिक के साथ मारपीट करने लगा, जिसके साथ वह मामूली जख्मी हो गया।

आशिक पार्क में से भागा और अपनी प्रेमिका के पति पर कानूनी कार्यवाही करवाने के लिए एमएलआर कटवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा। इस दौरान सोनीं और उसके पति भी सिविल अस्पताल पहुंच गए।

इलाके के लोगों के अस्पताल पहुंचने और लंबी बातचीत उपरांत दोनों पक्षों के बीच इस बात के लिए समझौता हुआ कि आशिक कानूनी कार्यवाही नहीं करवाएगा और आज के बाद महिला को फोन भी नहीं करेगा।

ये भी पढ़े: पंचायत चुनाव : वोटर लिस्ट में इन बड़ी हस्तियों के नाम जोड़ने से मची खलबली

ये भी पढ़े: आपके पास है ये वाला ₹10 का नोट तो कमा सकते हैं 25 हजार, बस करना होगा ये काम

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com