ओवरटेक कर रोकी बस और ड्राइवर पर बरसा दीं गोलियां

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. बिहार में क़ानून व्यवस्था को मुंह चिढ़ाने वाला एक मामला समस्तीपुर में देखने को मिला है. यहाँ बाइक सवार अपराधियों ने यात्रियों से भरी बस को ओवरटेक कर ड्राइवर को गोली मार दी. बस ड्राइवर को गोली मारे जाने की घटना से नाराज़ अन्य बस ड्राइवरों ने सड़कों पर अपनी बसें खड़ी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

मामला समस्तीपुर में एनएच-28 का है. बताया जाता है कि मोहम्मद आबिद नाम का ड्राइवर यात्रियों से भरी बस लेकर समस्तीपुर से मुज़फ्फरपुर जा रहा था. इसी बीच दो बाइक पर सवार बदमाशों ने बस को ओवरटेक किया. बस के रुकते ही बदमाशों ने ड्राइवर पर गोलियां बरसा दीं. गंभीर रूप से घायल बस ड्राइवर को ताजपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि गोलीबारी की यह घटना बस संचालकों से रंगदारी वसूलने के लिए की गई है. बस संचालक सुनील राय ने बताया कि रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी पहले ही दी जा चुकी है. धमकी के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और यह बड़ी घटना सामने आ गई.

बस चालक को सरेआम गोली मारे जाने से नाराज़ अन्य बस चालकों ने एनएच-28 पर अपनी बसें खड़ी कर जाम लगा दिया और प्रदर्शन शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस बस चालकों को समझाने का प्रयास कर रही है मगर आक्रोशित चालक पुलिस की बात सुनने को तैयार नहीं हैं.

यह भी पढ़ें : मौलाना खालिद रशीद से मिले साप्ताहिक बाज़ार के व्यापारी

यह भी पढ़ें : … तो बीजेपी इस तरह से मुलायम के परिवार में घोलेगी ज़हर

यह भी पढ़ें : बाहुबली अतीक ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पॉलिटीशियन और लीडर का फर्क जानिये तब दीजिये वोट

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com