Wednesday - 10 January 2024 - 4:49 AM

अच्छी खबर : CM योगी का बड़ा ऐलान,कहा-खेल प्रशिक्षक अच्छे मानदेय पर होंगे बहाल

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खेल प्रशिक्षकों लेकर बड़ी घोषणा की है। दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सरकार जल्द खेलों का प्रशिक्षण फिर से शुरू करने जा रही है।

इसके लिए आदेश दे दिए गए हैं। साथ ही खेल प्रशिक्षकों को अच्छे मानदेय पर बहाल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि चुनौती से ही रास्ता निकालना पड़ता है, आपदा में ही श्रेष्ठ करने का अवसर तलाशना पड़ता है और खिलाड़ी इसके सर्व उदाहरण होते हैं।

यह भी पढ़ें : जातिगत जनगणना के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को साबित किया “बेचारा”

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : पता नहीं कौन सा दुश्मन कब हुर में बदल जाए

बता दें कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर में खिलाडिय़ों को सम्मानित भी किया है। इस दौरान उन्होंने भारतीय खिलाडिय़ों की जमकर तारीफ की है और कहा है कि पीएम मोदी के प्रयास से टोक्यो ओलंपिक में भारत के अब तक के सबसे बड़े खिलाड़ी दल ने प्रतिभाग किया और कोरोनाकाल की प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े : अच्छी खबर : अब जांच के समय ही पता चल जायेगा कि कितना गंभीर है कोरोना संक्रमण 

यह भी पढ़े : कश्मीर में बीजेपी नेता के घर पर आतंकी हमला, 2 साल के मासूम की मौत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में 75 खिलाडिय़ों को सम्मानित किया है। ये खिलाड़ी गोरखपुर मंड के विभिन्न विधाओं में शानदार प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें : हफ्ते भर में बुन्देलखण्ड से पूर्वांचल तक हर जगह पहुंचे योगी आदित्यनाथ

यह भी पढ़ें : प्रेमिका से मिलने गया था युवक, भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

बता दें कि 19 अगस्त को लखनऊ में एक बड़ा आयोजन किया जा रहा है। इसमें खिलाडिय़ों का सम्मान किया जायेगा। योगी ने कहा कि 19 अगस्त को लखनऊ में खिलाडयि़ों के कुंभ का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें खिलाडिय़ों का सम्मान कर उनका उत्साहवर्धन किया जाएगा।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com