Friday - 12 January 2024 - 8:20 PM

घायल ममता बनर्जी फिर बढ़ा सकती है विपक्ष की टेंशन

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनाव अब और रोचक होता नजर आ रहा है। ममता को रोकने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। आलम तो यह है कि बीजेपी के कई बड़े नेता पश्चिम बंगाल में ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं बीजेपी हर वो कोशिश कर रही है जिससे उसे बंगाल में कामयाबी मिले। दूसरी ओर बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमाल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी बीते दिनों नंदीग्राम में चोट लगने की वजह से घायल हो गई थीं।

इसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कल ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई। हालांकि पैर में चोट लगने की वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर ही चुनाव प्रचार करना होगा।

अब भी उनकी पैरे में पट्टी भी बंधी हुई है। चुनाव नजदीक होने की वजह से 15 मार्च से बंगाल के चुनावी दंगल में एक बार फिर ताल ठोकती नजर आयेगी।

ये भी पढ़े : राहुल गांधी ने बयां किया सिंधिया को खोने का दर्द!

ये भी पढ़े : कौन हैं बदरुद्दीन अजमल, जो असम के ‘दुश्मन’ बन गए हैं?

इसके साथ एक बार फिर ममता पर सबकी नजरे होगी। बताया जा रहा है कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी 15 मार्च से बंगाल के सियासी अखाड़े में उतरेगी और चुनाव प्रचार की कमान एक बार फिर संभालेगी।

इस दौरान उनकी पहली रैली इसी दिन पुरुलिया होने वाली है। इसके बाद 16 मार्च को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगती हुई दिखेंगी।

ये भी पढ़े: तिहाड़ जेल में बंद आतंकियों के पास कैसे पहुंचा मोबाइल फोन

ये भी पढ़े: पंजाब में 169 दिन से रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन कर रहे किसान क्यों हटें ?

ये भी पढ़े: ‘भाजपा को वोट न दो, इसने तो पूरा देश बर्बाद कर दिया’

ये भी पढ़े: मोदी और बाइडेन की बैठक को लेकर चीन ने क्या कहा?

बता दें कि ममता बनर्जी का जब कोलकाता के अस्पताल में इलाज चल रहा था तो उन्होंने अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने शांति बनाए रखने की अपील तो की ही थी, साथ ही यह भी कहा था कि वह चोट लगने की वजह से व्हीलचेयर पर बैठकर ही प्रचार करेंगी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से अपने समर्थकों के लिए जो वीडियो जारी किया था, उसमें उन्होंने कहा था कि मुझे अपने अगले दो से तीन दिनों में जमीन पर वापस लौटने की उम्मीद है।

चोट फिर भी बरकरार रह सकती है, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगी। मैं एक भी मीटिंग ड्रॉप नहीं करूंगी। हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए मुझे व्हीलचेयर की मदद लेनी पड़े। मैं आपका सपोर्ट चाहती हूं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com