Wednesday - 10 January 2024 - 3:55 AM

किसको पता है सुशांत की मौत का राज

जुबिली स्पेशल डेस्क

देश में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। आलम तो यह है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। बिहार में चुनाव होना है। ऐसे में वहां के राजनीतिक दल सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लगातार उठा रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार भी आमने सामने हैं।

इसे भी पढ़ें : फैज़ और दुष्यंत के वारिस थे राहत

हर दिन इस मामले में कुछ नया देखने को मिल रहा है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को छोड़कर चले गए। इसको लेकर अब भी जांच जारी है। मुम्बई पुलिस से लेकर बिहार पुलिस सुशांत के सुसाइड की वजह पता लगाने में दिन-रात एक कर रही है। इस बीच पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें : रूस की कोरोना वैक्सीन की भारी मांग, 20 देश कर चुके प्री-बुकिंग

उन्होंने उसे शातिर अपराधी व मामले की मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती का मददगार बताया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि बीते 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में सुशांत की मौत के वक्त सिद्धार्थ पिठानी मौजूद था तथा देर रात उससे ही सुशांत की फोन पर अंतिम बात हुई थी।

यह भी पढ़ें :  बेंगलुरु : सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट के खिलाफ प्रदर्शन, दो की मौत

सुशांत की मौत के मामले में वकील विकास सिंह ने अपने बयान में कहा है कि सिद्धार्थ पिठानी संदिग्ध चरित्र का व्यक्ति है। वह बहुत ही शातिर अपराधी है। उसने सुशांत के पिता द्वारा पटना में एफआइआर दर्ज कराने तक सुशांत के परिवार से नियमित संपर्क रखा।

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने दिया बेटियों को बराबर का हक

इस दौरान उसने परिवार को लगातार सहायता देने की बात कही। लेकिन एफआइआर दर्ज होते ही उसके व्यवहार में परिवर्तन आ गया। वह एफआइआर की मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती का मददगार बन गया। किसी आपराधिक मामले में आरोपित की मदद करना दोनों के बीच के संबंधों का प्रमाणित करता है। उसे गिरफ्तार कर पूछताछ करने से ही मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।

यह भी पढ़ें : तुम आसमां की बुलंदी से जल्द लौट आना

यह भी पढ़ें : शायरी को ‘राहत’ देने वाला इंदौरी चला गया

यह भी पढ़ें : क्या वाकई राजस्थान में कांग्रेस के लिए संकट खत्म हो चुका है?

बता दें कि सुशांत केस में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका (बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर करने) पर मंगलवार को सुनवाई हुई। जस्टिस ह्रषिकेश रॉय की बेंच सुनवाई कर रही थी। रिया चक्रवर्ती के सुशांत केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com