Sunday - 14 January 2024 - 1:02 AM

कोरोना की चपेट में राजनीतिक हस्तियां भी, देखें कौन-कौन पॉजिटिव

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है। चीन में तबाही मचाने के बाद ईरान और यूरोप के देशों में भी कोरोना का कहर टूटा है। भारत में भी कोरोना काम होने का नाम नहीं ले रहा है। जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 52 हजार 972 नए मामले सामने आए है जबकि 771 लोगों जान भी जा चुकी है।

इतना ही नहीं पांच दिनों से देश में कोरोना के 50 हजार से ज्यादा मामले देखने को मिल रहे हैं। इस तरह से देश में संक्रमितों की संख्या अब 18 लाख 3 हजार 696 पहुंच गई है, जबकि 38 हजार 135 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें : मैं दैत्यों की सभा में (गुरु) शुक्राचार्य था…

यह भी पढ़ें : अयोध्या की सीमाएं सील, केवल एंबुलेन्स को छूट

हालांकि, देश में टेस्टिंग का आंकड़ा भी अब दो करोड़ के पार पहुंच चुका है। कोरोना जहां आम आदमी को अपना शिकार बना रहा है तो दूसरी ओर कोरोना की चपेट में राजनीतिक हस्तियां भी आ रही है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद अमित शाह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए है जबकि यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अस्पाताल में भर्ती है।

यह भी पढ़ें : एक हुक्के से हुए 24 कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत

यह भी पढ़ें : … और इस तरह से उमा भारती ने खुद को असहज होने से बचा लिया

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव कल आई है। उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इसके बाद उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज के बाद वहां के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वी. डी. शर्मा कोरोना वायरस से संक्रिमत पाए गए है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी कोरोना की चपेट में है। इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना संक्रमण ने जान ले ली है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com