Tuesday - 29 November 2022 - 3:02 PM

‘Bulli bai’ के बाद ‘Sulli Deal’ केस में हुई पहली गिरफ्तारी

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। ‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘सुली डील्स’ ऐप पर भी पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। दरअसल ‘सुली डील्स’ ऐप मामले में पहली गिरफ्तारी देखने को मिली है।

बता दें कि ‘बुल्ली बाई’ की तरह ‘सुली डील्स’ ऐप भी मुस्लिम महिलाओं को निशाने पर रखना था। एमपी पुलिस के अनुसार, 25 साल का आरोपी ओमकेश्वर ठाकुर को पकड़ा है और कहा जा रहा है कि यही युवक ‘सुली डील्स’ ऐप का असली मास्टरमाइंड है।

जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया युवक ने पिछले साल इस ऐप को तैयार किया था और इस समय वो बीसीए का छात्र है। इस ऐप के सहारे मुस्लिम महिलाओं को टारगेट किया जाता था।

अब पुलिस 25 साल का आरोपी ओमकेश्वर ठाकुर से कड़ी पूछताछ करेगी और जानना चाहेंगी इसमें और कौन-कौन लोग शामिल है। यह मुस्लिम महिलाओं को ट्रोल करने के लिए ट्विटर पर बनाए गए ट्राड-ग्रुप का सदस्य था। पुलिस ने बताया कि आने वाले दिनों में इस केस में और भी गिरफ्तारी होने की संभावना है।

बता दे कि ‘बुल्ली बाई’ ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया था । अब तक इस मामले में मुंबई पुलिस ने कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने जिस तीसरे शख्स को गिरफ्तार किया है वह भी छात्र था ।

इससे पहले इस मामले में 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र विशाल कुमार को गिरफ्तार किया गया था। उसे सोमवार को पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया था। मुंबई की बांद्रा अदालत ने विशाल को 10 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा है।

यह भी पढ़ें :  RTI से हुआ खुलासा : नाम बदलने में कौन है सबसे आगे-योगी या अखिलेश?

यह भी पढ़ें :  चुनावी शोर में क्या है बहनजी की खामोशी का राज?

यह भी पढ़ें :  एक मां का दर्द… बेटे की मौत पर भी खुश है लेकिन…

वहीं इस मामले में उत्तराखंड से एक और संदिग्ध लड़की को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने ये गिरफ्तारी उत्तराखंड में की है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com