Thursday - 29 October 2020 - 6:40 PM

एक के बाद एक शव मिलने से शहर में मचा हडकंप

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बुधवार को उज्जैन के अलग-अलग इलाकों से सात लोगों के शव मिले। दिनभर एक के बाद एक शव मिलने से शहर में हडकंप मच गया। मौतें किस वजह से हुईं, इसका पता अभी नहीं चल सका है। इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जांच के आदेश दिए हैं।

बुधवार सुबह खाराकुआं थाने के छत्री चौक इलाके में पुलिस को दो लोगों की लाश पड़े होने की जानकारी मिली। दोनों की पहचान क्षेत्र के ही रहने वाले मजदूरों के तौर पर हुई। इसके बाद दोपहर में इसी क्षेत्र से एक और शव मिला। कुछ घंटे बाद फिर दो शवों के मिलने की जानकारी मिली।

वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र में भी तेलीवाड़ा इलाके में एक मजदूर की लाश मिली। बुधवार को ही महाकाल थाना क्षेत्र के बेगमबाग इलाके में कपड़े का ठेला लगाने वाले एक शक्स की भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : उपचुनाव: यूपी की इस सीट पर ‘त्रिपाठी जी’ की जीत पक्‍की

मरने वालों में छह मजदूर हैं और एक महिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वालों में कुछ शराब के आदी थे। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से ये मौतें हुई हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है, जांच के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें : नजरबंदी में रहकर भी नहीं सुधरे फारुख अब्दुल्ला

एसपी मनोज सिंह ने बताया कि सभी मामलों में पीएम और अन्य जांचें करवाई गई हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा। ये सभी शव 12 घंटे से भी कम समय के अंदर कुछ किमी के इलाके में ही मिले हैं।

यह भी पढ़ें : स्मृतियों में जिंदा कलाम प्रेरणा भी हैं और आइना भी

यह भी पढ़ें : अब इन हस्तियों के रिसॉर्ट्स पर चलेगा बुलडोजर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com