Saturday - 6 January 2024 - 2:58 PM

प्रेमी के प्यार में हो गई इतनी पागल की… SEX और फिर…ऐसे खुला खौफनाक राज

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। राजस्थान के भरतपुर जिले मे एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जब एक पत्नी ने बेहद शर्मनाक काम किया है। दरअसल पत्नी ने अपनी हवस के लिए प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत की नींद सुला दी और मौका देखकर उसके शव को भी ठिकाने लगा दिया है।

इसके बाद खुलकर आरोपी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलती रही और उसके साथ अवैध संबंध बनाती रही। उधर घरवालों को लगा कि उसका बेटा कही चला गया है और लापता हो गया है।

इसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा जब पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू की तब भी कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद एक दिन ससुर को अपनी बहू के कमरे से किसी व्यक्ति की अवाज आती सुनाई दी तो वह उसके वहां पहुंचे। जब ससुर ने कमरा खोला तो उनके होश उड़ गए।

प्रतीकात्मक चित्रदरअसल कमरे में उसका प्रेमी बहू के साथ ऐश कर रहा था और सेक्स करने में लगा हुआ था। इसके बाद ससुर ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया और फौरन घर पर पुलिस बुला ली। इस तरह से पूरे राज से पर्दा उठ गया और ये भी पता चल गया कि युवक की हत्या कर दी गई थी और प्रेमी के साथ आरोपी पत्नी संबंध बनाती थी। पूरा मामला भरतपुर जिले के चिकसाना थाना इलाके का बताया जा रहा है।

3 जून 2015 को नौह गांव में रहने वाले पवन शर्मा (37) की शादी यूपी के कानपुर की रहने वाली रीमा (23) से हुई थी। शादी के बाद दोनों की जिंदगी मजे की चल रही थी।

दोनों के बेटे भी हो गए थे लेकिन तभी पड़ोस में भागेंद्र (27) रहने आया और फिर यही से उसके परिवार की खुशियोंं में आग लग क्योंकि भागेंद्र और रीमा एक दूसरे से प्यार करने लगे और मौका पाकर मिलने भी लगे। दोनों के बीच घर में ही अवैध संबंध भी बनते।

29 मई 2022 की रात रीमा और भागेंद्र अवैध संबंध बना रहे थे, इस दौरान पवन की नींद खुल गई और उसने दोनों को पकड़ लिया। ऐसे में कही दोनों का राज न खुल जाये तो भागेंद्र ने पवन को मौैत की नींद सुला दी।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com