Wednesday - 10 January 2024 - 10:57 AM

…तो क्या ओवैसी की पार्टी बीजेपी की ‘बी टीम’ है?

जुबिली न्यूज डेस्क

कांग्रेस समेत कई दल ओवैसी पर ये आरोप लगाते रहे हैं कि उनकी पार्टी बीजेपी की ‘बी टीम’  हैं। ऐसी खबरों को लेकर ओवैसी भी सफाई देते रहते हैं लेकिन एक बार फिर ओवैसी पर ऐसा ही आरोप लगा है।

दरअसल ओवैसी पर भाजपा के सांसद के बयान की वजह से ऐसा आरोप लगा है। अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक चौंकने वाला बयान दिया है।

भाजपा सांसद ने ओवैसी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और बंगाल चुनावों में उनकी भागीदारी से भाजपा को राज्यों को जीतने में मदद मिलेगी।

बुधवार को भाजपा सांसद साक्षी महाराज लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे। कन्नौज के सौरिख इलाके में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि ओवैसी को यूपी में खुदा ताकत दें। उन्होंने बिहार में बीजेपी की मदद की, यूपी में करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे।

मालूम हो कि कांग्रेस समेत कई दल ओवैसी पर ये आरोप लगाते रहे हैं कि उनकी पार्टी बीजेपी की ‘बी टीम’  हैं। वहीं इसे लेकर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि साक्षी के बयान से भाजपा और ओवैसी के रिश्तों से पर्दा हट गया है।

यह भी पढ़ें : डिजिटल ऋण को लेकर आरबीआई ने किया कार्यसमिति का गठन

यह भी पढ़ें :तो क्या वैक्सीन आते ही डर गया कोरोना …

यह भी पढ़ें : ऐसे ही तापमान बढ़ता रहा तो बढ़ जाएगी सूखे…

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि भाजपा की सरकार सबका साथ-सबका विकास के रास्ते पर चलने वाली पार्टी है। इसके चलते बीजेपी मुसलमानों का भी विश्वास जीतने और उनका विकास करने में लगी है। अब मुसलमान ये समझने लगे हैं कि पिछले 65 साल से हिंदुस्तान के मुस्लिमों को तुष्टिकरण के नाम पर डराया गया है। इस वजह से अब मुस्लिम समाज भी बीजेपी से जुडऩे लगा है।

यह भी पढ़ें : WHO की चेतावनी, कहा- पहले से अधिक कठिन हो सकता…

यह भी पढ़ें : … कुत्ते के साथ किया गंदा काम तो अदालत ने दी ये सजा

यह भी पढ़ें : सावधान! कहीं वैक्सीन के चक्कर में आप हो न जाये कंगाल

किसान नेताओं के सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानने से इंकार करने पर साक्षी महाराज ने इसे देश का दुर्भाग्य बताया। उन्होंने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि पूर्वाग्रही, जातिवादी और परिवारवादी लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। वे न ही सरकार और संविधान को मानने के लिए तैयार हैं।

महाराज ने आगे कहा कि कानून को अब अपना काम करना चाहिए। जब सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी का गठन कर दिया है तब किसानों के आंदोलन का अर्थ नहीं रह जाता है। किसानों को तत्काल आंदोलन समाप्त कर देना चाहिए।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com