Thursday - 2 February 2023 - 2:38 PM

क्या कांग्रेस की ओर बढ़ने लगा है युवाओं और छात्रों का रूझान

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस जिस तरह से सड़कों पर संघर्ष करती नजर आई है उसका लाभ पार्टी को मिलने लगा है। कांग्रेस के बड़े नेताओं के इस संघर्ष का नतीजा है कि युवाओं और छात्रों का पार्टी की ओर रुझान बढ़ता दिख रहा है।

कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए सोमवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्र नेता अनिल दुबे ने अपने सैंकड़ों साथियों, छात्र नेताओं एवं छात्रों सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सदस्यता ग्रहण कर रहे युवाओं और छात्र नेताओं, छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार युवाओं और छात्रों के हितों के साथ लगातार कुठाराघात कर रही है। भाजपा सरकार युवा और छात्र विरोधी है।

यह भी पढ़ें : हाथरस कांड : कहां चूक गए CM योगी

प्रदेश में छात्रसंघों की अघोषित तालाबन्दी और छात्र हितों की बात उठाने वाले हर छात्र नेता को जेल भेजने की घटनाएं योगी राज में युवा और छात्र विरोधी रवैये को खुद ब खुद बयां कर रही हैं। प्रदेश में भर्तियां पूरी तरह बन्द हैं जो भर्तियां होती हैं वह घोटालों की भेंट चढ़ रही हैं। कांग्रेस ने हमेशा युवाओं और छात्रों के हितों के लिए संघर्ष किया है।

सदस्यता ग्रहण के तुरंत बाद छात्र नेता अनिल दुबे ने कहा कि वह राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के संदेशों को प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पूर्वांचल के गांव-गांव तक ले जाएंगे।

उन्होने कहा कि आज रोजगार नहीं है। भर्तियों में घोटाले हो रहे हैं। छात्र नौजवान जब इसके खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे जेलों में ठूंसा जाता है। छात्रों और युवाओं का दमन हो रहा है। अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में हम समाज के अंतिम पायदान के व्यक्ति की लड़ाई लड़ने में पीछे नहीं हटेंगे।

सदस्यता लेने वालों प्रमुख लोगो में अनिल दुबे के नेतृत्व में जय चतुर्वेदी, अली इमरान, राहुल दुबे, छोटू तिवारी, आशुतोष चौबे, आदित्य शुक्ला, रवि दुबे, प्रणव जायसवाल, गोलू पांडेय, विनय तिवारी, प्रभात दुबे, गौतम यादव, रिशु दुबे आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी प्रशासन दिनेश सिंह, संगठन मंत्रीअनिल यादव, प्रवक्ताबृजेन्द्र कुमार सिंह एवं उबैद नासिर, जावेद अहमद खान आदि वरिष्ठ नेताओं ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत करते हुए बधाई दी है।

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव: नीतीश के सामने कितने मजबूत तेजस्वी

यह भी पढ़ें : हाथरस के बहाने दल पहुंचे राजनीति चमकाने

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com