Thursday - 6 May 2021 - 6:47 PM

योगी सरकार ने इन IAS को दी नई जिम्मेदारी, जल्द होगी तैनाती

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। कोरोना संकट के बीच यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने चार आईएएस अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी है। साथ ही तीन अधिकारियों ने प्रतिनियुक्ति से लौटकर नियुक्ति विभाग में अपनी ज्वाइनिंग भी दे दी है। इन्हें भी जल्द ही तैनाती दी जा सकती है।

बता दें कि शासन ने कोविड प्रबंधन में अहम जिम्मेदारी से जुड़े दो प्रमुख विभागों चिकित्सा शिक्षा व चिकित्सा स्वास्थ्य में एक- एक सचिव को तैनाती दी है। इसमें केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे सौरभ बाबू को सचिव चिकित्सा शिक्षा तथा रविंद्र को सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के पद पर तैनाती दी गई है।

ये भी पढ़े: यूपी के इन शहरों में बदल गया नाइट कर्फ्यू का समय

ये भी पढ़े: UP बोर्ड की परीक्षा अगले आदेश तक स्थगित

iasofficer

वहीं भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) के सीईओ संदीप कुमार को गोरखपुर का नगर आयुक्त बनाया गया है। शासन ने बीडा के सीईओ की अतिरिक्त जिम्मेदारी भदोही की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को सौंपी है।

अंतरराज्यीय प्रतिनियुक्ति पर जम्मू कश्मीर गए सचिव स्तर के अधिकारी रिग्जियान सैम्फिल तथा लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी मसूरी में उप निदेशक विद्याभूषण ने लौटकर नियुक्ति विभाग में दे दी है। विदेश ट्रेनिंग पर गईं चांदनी सिंह भी आ गई हैं। उन्होंने भी नियुक्ति विभाग में ज्वाइनिंग दे दी है।

ये भी पढ़े: प्रदूषण मुक्‍त स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था के लिये जारी हुआ वैश्विक रोड मैप

ये भी पढ़े: केजरीवाल का ऐलान, दिल्ली में लगेगा वीकेंड कर्फ्यू

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com