Friday - 26 February 2021 - 3:25 AM

ओवैसी के गढ़ में सेंध लगाने पहुंचे योगी आदित्यनाथ

जुबिली न्यूज़ डेस्क

तेलंगाना / लखनऊ. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो के दौरान ‘आया आया शेर आया…. राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की’, योगी-योगी, जय श्री राम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगे. यूपी के सीएम को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित थे कि सड़कों, घरों की छतों और खिड़कियों पर जमा थे. वहीं से हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे. पूरे रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों का उत्साह देखते ही बनता था.

तेलंगाना के हैदराबाद में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असउद्दीन ओवैसी के गढ़ में सीएम योगी का जबरदस्त स्वागत हुआ. सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के जीदीमेतला में निकाय चुनाव (ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपिल कारपोरेशन) में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो किया.

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लोग घरों की छतों से फूलों की बारिश भी कर रहे थे. भाजपा कार्यकर्ता जोश से लबरेज ‘चेंज हैदराबाद’ के पंफलेट हाथों में लिए थे. इस दौरान जिधर भी नजर जा रही थी, हर तरफ भगवा ही भगवा नजर आ रहा था.

सीएम योगी ने रोड शो से पहले संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद वह रोड शो के लिए बस पर सवार हुए.

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपिल कारपोरेशन का चुनाव भाजपा पहली बार मजबूती से लड़ रही है. यहां चुनाव भाजपा और टीआरएस के बीच माना जा रहा है. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम करीब 24 विधानसभा सीट में फैला है और इसका सालाना बजट करीब साढ़े पांच हजार करोड़ है. तेलंगाना की जीडीपी का बड़ा हिस्सा यहीं से आता है.

यह भी पढ़ें : सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की तैयारी में उत्तर प्रदेश अव्वल

यह भी पढ़ें : लव जेहाद क़ानून का विधानसभा में विरोध करेंगे अखिलेश

यह भी पढ़ें : 20 साल बाद पता चला कि बेटा तो पड़ोस के गाँव में पल रहा है

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : मोहब्बत ऐसे क़ानून को मानने से इनकार करती है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावों में डिमांड देश के अलग-अलग राज्यों से आती है. वह केरल, कर्नाटक, त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मणिपुर, मध्य प्रदेश के साथ बिहार और दिल्ली के विधानसभा चुनावों में भी भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com