Thursday - 2 February 2023 - 5:52 PM

इंजमाम देख रहे हैं दिन में सपना ! बोले-भारत को पाक हराएगा

स्पेशल डेस्क
विश्व कप शुरू होने में केवल तीन दिन शेष रह गए है। दुनिया की हर टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है। इस विश्व कप में भारतीय टीम जीत की तगड़ी दावेदार है, हालांकि पाकिस्तान विश्व कप में अभी तक भारत को नहीं हरा सका है।

ऐसे में पाकिस्तान इस बार भारत को हराने का सपना देख रहा है। अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में पाक चयन समिति की प्रमुख इंजाम उल हक ने विश्व कप को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान टीम इंडिया को इस बार हराने में सफल होगी। इंजमाम ने कहा, ‘लोग भारत पाक मैच को बहुत गंभीरता से लेते हैं और कुछ तो यहां तक कहते हैं कि ‘अगर हम भारत के खिलाफ केवल विश्व कप में जीत दर्ज कर लेते हैं तो हमें खुशी होगी।

उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट की एक वेबसाइट पर बयान देते हुए कहा है कि , ‘मुझे उम्मीद है कि हम भारत के खिलाफ विश्व कप मैचों में हार का क्रम तोडऩे में सफल रहेंगे। इंजमाम ने उम्मीद जतायी है भारत ही नहीं अन्य टीमों को हराने का हुनर भी पाकिस्तानी टीम रखती है। रोचक बात यह है कि दस मैचों में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम विश्व कप में उतर रही है। उधर अभ्यास मैचों में उसकी हालत खस्ता रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com