Monday - 6 February 2023 - 2:24 PM

स्टूडेंट्स की संभावनाओं एवं अनिश्चाताओं को सुलझाने के लिए वर्कशॉप का हुआ आयोजन


न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। सेंट फ्रांसिस कॉलेज में सिटी इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा क्लास (IX, XII) स्टूडेंट्स के सामने आने वाली संभावनाओं एवं अनिश्चाताओं को सुलझाने एवं सही दिशा देंने के लिए एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि के रूप में डॉ भारती गांधी उपस्थित रहीं। सुनीता ग़ांधी के साथ समस्त स्टाफ भी उपस्थित रहा।

आज के समय में IITJEE और NEET जैसी परीक्षाओं के बीच में छात्रों की बेसिक पढाई (IX, XII) बाधित होती है। इसी समस्या को दूर करने के लिए CIS स्कूल में ही क्लास और कोचिंग की सुविधा उपलब्ध कराने का प्रोग्राम लेकर आया है।

अर्चना गौर प्रिंसिपल CIS ने बताया की IITJEE एंड NEET दोनों में NCRT की किताबें चलती हैं इससे हमारे CBSE के बच्चों पर दोहरा बोझ नही पड़ेगा। उन्होंने बताया की हमारे इंदिरा नगर, हज़रतगंज और गोमतीनगर सेण्टर पर ये प्रोग्राम चलाया जा रहा है। इससे छात्रों का समय और पैसा दोनों बचेंगे और उनके तनाव का स्तर भी कम होगा।

अब तक 300 से ज्यादा IITJE और 500 से अधिक NEET के सफल छात्रों के साथ GRAVITY (ग्रैविटी) कोचिंग भी सम्मिलित हुआ। ग्रैविटी के छात्रों एवं स्टाफ को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ग्रैविटी के डायरेक्टर अशफ़ाक जी भी मौजूद रहे। साथ ही MANYA ग्रुप के द्वारा विदेशों में पढाई करने का महत्त्व और कोर्सेस के बारे में बताया गया। विदेशों में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले छात्रों को जानकारी भी दी गयी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com