Tuesday - 7 February 2023 - 6:39 AM

तेज प्रताप के चालक ने आटो चालक से क्यों मांगा 180000 रुपये हर्जाना

न्यूज डेस्क

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की कार आज बनारस में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

तेजप्रताप यादव की बीएमडब्ल्यू कार गुरुवार को वाराणसी में रोहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी कि कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पहुंची।

दरअसल इन दिनों तेज प्रताप यादव वृंदावन में हैं और उनको लेने के लिए ही उनकी कार जा रही थी। जब सुबह कार रोहनिया पहुंची तो आटो ने पीछे से टक्कर मार दी।

पुलिस के अनुसार तेज प्रताप की कार में उनके पीए स्रजन स्वराज और ड्राइवर जयापाल ही मौजूद थे। हादसे के बाद कार सड़क पर ही खड़ी हो गई। वहीं कार के साथ ही स्कोर्ट के अलावा दो अन्य गाडियां भी चल रही थीं जिनको तेज प्रताप यादव को लेने वृंदावन जाना था।

हादसे के बाद तेज प्रताप के चालक ने आटो चालक से 180000 रुपये हर्जाना मांगा तो उसने असमर्थता जता दी। इसके बाद चालक ने आटो ड्राइवर की पिटाई की और साथ में चल रही स्कोर्ट की गाड़ी में बैठा लिया।

बीच सड़क पर वीआइपी गाड़ी के चालक द्वारा मारपीट की जानकारी होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई तो सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई।

वहीं तेज प्रताप ने फोन पर अपने पीए को पुलिस थाने जाने से मना कर दिया। हालांकि मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर पहुंच गई और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। चूंकि मामला वीआइपी व्यक्ति के वाहन से जुड़ा हुआ है लिहाजा पुलिस ने भी शीर्ष अधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत करा दिया है।

हालांकि बाद में वाराणसी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रकरण के सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक रोहनिया के हवाले से बताया कि दोनों पक्षों द्वारा थाने पर आकर सुलह समझौता कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : ‘कसम खाता हूं, भाजपा ने बाला साहेब ठाकरे के कमरे में ’50-50′ का वादा किया था

यह भी पढ़ें :  ‘इंडियन आइंस्टीन’ के शव को ले जाने के लिए नहीं मिली एम्बुलेंस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com