Sunday - 11 April 2021 - 3:35 AM

प्रेमी के घर के बाहर क्यों धरने पर बैठी प्रेमिका

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। बात जब प्यार की हो तो प्रेमी- प्रेमिका कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही एक मामला यूपी के बरेली से सामने आया है। जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई। उसका कहना है कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है और ‘चाहे जान चली जाए पर शादी करके ही जाऊंगी।’ वहीं मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने के बाद भी प्रेमिका वहां से हटने को तैयार नहीं हुई।

बता दें कि शादी की जिद पर अड़ी युवती के अनुसार युवक के साथ उसका पिछले 4 साल से संबंध है। युवक उसकी रिश्तेदारी में भी आता है। शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। युवती के अनुसार कुछ दिन पहले उसके घरवाले शादी के लिए तैयार भी हो गए थे। अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं।

ये भी पढ़े: सिर्फ दिल्ली व मुंबई के पत्रकारों की गिरफ्तारी पर ही हंगामा क्यों मचता है?

ये भी पढ़े: 1947 से 2020 तक : ये कहाँ आ गए हम ?

ये भी पढ़े: करते है UPI से पेमेंट तो जान ले अपने काम की खबर

ये भी पढ़े: तो क्या श्वेता तिवारी ने कर ली तीसरी शादी ! देखें तस्वीरें

युवती ने आरोप लगाया है कि युवक के घर पर उसका आना- जाना है लेकिन जब से शादी की बात हुई है, तब से युवक के घरवालों का रवैया बदला नजर आ रहा है। जब युवती को 8 नवंबर को युवक की शादी के बारे में पता चला तो वो उनके घर मिलने पहुंची। नाराज घरवालों ने लड़की को घर से बाहर निकाल दिया तो वो सड़क पर ही धरना देर बैठ गई है।

युवती का कहना है कि अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए वो यहां से नहीं हटेगी। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस भी लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश में लगी रही, हालांकि युवती अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं हुई।

ये भी पढ़े: सेक्स पर पूछे गये सवाल को लेकर क्या बोली कियारा आडवाणी

ये भी पढ़े: भारत-अमेरिका संबंधों को नया आयाम देंगी कमला हैरिस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com