Saturday - 28 January 2023 - 11:00 PM

सायरा ने क्यों कहा-दिलीप कुमार के लिए दुआ करें सभी

जुबिली स्पेशल डेस्क

बॉलीवुड के बड़े स्टार दिलीप कुमार की सेहत को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल दिलीप कुमार की सेहत को लेकर सायरा बानो ने कहा कि दलीप कुमार कमजोर हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम है।

सायरा ने इस दौरान फैन्स से अपील भी की कि वह दिलीप साहब के लिए दुआ करें। सायरा बानो ने यह बात एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान कही है।

सायरा ने कहा कि वह कमजोर हैं। कई बार वह हॉल तक आते हैं और फिर वापस कमरे में चले जाते हैं। उनकी इम्यूनिटी भी बहुत कम है. उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कीजिए। हम हर दिन के लिए भगवान के शुक्रगुजार है।

सायरा ने कहा कि मैं दबाव में नहीं बल्कि प्यार में दिलीप साहब का ध्यान रखती हूं। मुझे तारीफ नहीं चाहिए। उन्हें छूना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और वह मेरी सांस हैं।

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान का निधन हाल में हो गया था। वो 92 साल के थे। हाल ही में एहसान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिलीप कुमार को ये दूसरा झटका लगा। इससे पहले उनके एक और छोटे भाई असलम खान का भी निधन हो गया था। दिलीप कुमार, हिन्दी फिल्मों के एक प्रसिद्ध और लोकप्रिय अभिनेता है जो भारतीय संसद के उच्च सदन राज्य सभा के सदस्य रह चुके है। दिलीप कुमार को उनके दौर का बेहतरीन अभिनेता माना जाता है। उन्हें ट्रेजिडी किंग भी कहा जाता था।

यह भी पढ़ें : दिल्ली जा रहे किसानों को यहां मिल रहा मुफ्त डीज़ल

यह भी पढ़ें : क्या सरकार के लिए चुनौती बन सकते हैं बार्डर पर मौजूद किसानों के घोड़े

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन ने तो कवियों और शायरों को भी जगा दिया है

यह भी पढ़ें : किसान आन्दोलन से आसमान छुएंगे इन चीज़ों के दाम

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com