जब यह संकेत मिलने लगे तो समझो आपके साथ हैं भगवान 

जुबिली न्यूज डेस्क 
अक्सर कई लोग ये कहते हैं कि मुझे पहले ही ये आभास हो गया था कि कुछ अच्छा होने वाला है। ज्ञानी-महात्मा भी कहते हैं कि यदि भगवान आपसे खुश हैं या फिर जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है तो कुछ संकेत आपको पहले से ही इसका आभास करा देते हैं।
जो लोग ईश्वर का हर पल स्मरण करते हैं, जिनका मन पवित्र होता है और जिनका जीवन परोपकार में व्यतीत होता है उन पर ईश्वर की कृपा दृष्टि सदैव बनी रहती है। भगवान आपके साथ हैं, इसे लेकर वास्तु में कुछ संकेत बताए गए हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में।
वास्तु में बताया गया है कि यदि भविष्य में होने वाली घटनाओं को लेकर मन में कुछ आभास सा होने लगे तो माना जाता है कि ईश्वर का आशीर्वाद आपके साथ है।
चाहे अमीर हो या गरीब, जिन पर ईश्वर की कृपा होती है, उन्हें हर जगह सम्मान मिलता है। अगर आपको अपनी मेहनत से किए गए किसी भी कार्य में सफलता मिल जाए तो इसे ईश्वर की ही कृपा समझना चाहिए।
यह भी कहा जाता है कि जो लोग हमेशा साधारण जीवन जीते हैं, दिखावे से दूर रहते हैं, भगवान उनसे बहुत प्रसन्न रहते हैं। इसके अलावा जिनता हृदय पवित्र होता है और जाने-अनजाने किसी का भी अपमान नहीं करते, उन पर ईश्वर की कृपा सदैव बनी रहती है।
यह भी कहा जाता है कि जिनका जीवन परोपकार में बीतता है, ऐसे लोगों पर ईश्वर कृपा बरसाते हैं। मधुर स्वभाव और विनम्र लोगों का साथ भी ईश्वर कभी नहीं छोड़ते हैं।

यह भी पढ़ें : ‘विभाजन और ध्रुवीकरण पहुंचा रहा भारत के विकास को नुकसान’

यह भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में हुआ ट्रांसफर

इसके अलावा अगर सपने में लगातार मंदिर या फिर भगवान की छवि दिखाई दे तो माना जाता है कि आप पर भगवान की कृपा बनी हुई है।
अगर किसी महत्वपूर्ण कार्य में गलत निर्णय लेने से पहले मन में कुछ संशय आ जाए और आपको निर्णय लेने से रोक ले तो समझो ईश्वर आपके साथ हैं।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com