Sunday - 23 January 2022 - 2:46 AM

तालिबान के कब्जे के बाद अर्शी खान को किस बात का सता रहा हैं डर

जुबिली स्पेशल डेस्क

अफगानिस्तान में इस समय काफी अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। दरअसल यहां पर तालिबान का कब्जा हो गया है। इस वजह से हजारों लोगों की जिंदगी काफी प्रभावित हुई है। आलम तो यह है कि तालिबान के खौफ से लोग वहां से दूसरे देशों में जाते नजर आ रहे हैं।

अफगानिस्तान के मौजूदा हालात को देखकर टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान काफी दुखी है। दरअसल टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान की शादी अफगानिस्तान के मशहूर क्रिकेट के साथ होनी है और इसी साल दोनों की सगाई भी होने वाली है लेकिन अर्शी खान को अब वहां के हालात को देखकर डर लगने लगा है कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ उनका रिश्त खत्म हो जाएगा।

अर्शी और अफगान क्रिकेटर की इसी साल अक्टूबर में सगाई होनी है। अर्शी खान टीवी का जाना माना चेहरा है और मॉडल है। अर्शी खान सवतित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल, इश्क में मरजावां और विष जैसे शोज में काम कर चुकी है।

इसके आलावा बिग बॉस 11 के शो में भी प्रतिभाग किया है। बिग बॉस 14 में अर्शी दूसरी बार प्रतिभाग किया था। सलमान खान ने भी उनकी कई मौकों पर उनकी तारीफ की है।

तालिबान के क्रिकेटर से उनका रिश्ता जुडऩे वाला था लेकिन अब वहां की स्थिति खराब होने से उनको डर सता रहा है। हालांकि अफगानिस्तान की किस क्रिकेटर से उनकी शादी होनी है ये अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। बस अर्शी ने केवल इतना ही कहा है कि उनके पिता का पसंद का ये लडक़ा है और उनसे शादी होने वाली है।

अर्शी खान ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ अक्टूबर में मेरी सगाई होनी थी। उसे मेरे पिता ने पसंद कया है। लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के कारण हमें इस रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है। बता दें कि अर्शी खान सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती है। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com