Thursday - 21 October 2021 - 12:59 AM

टैक्स चोरी के आरोपों पर क्या बोले सोनू सूद?

जुबिली न्यूज डेस्क

आयकर विभाग के आरोपो पर अभिनेता सोनू सूद का बयान आया है। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है कि ‘आपको हमेशा अपने पक्ष की कहानी बताने की जरूरत नहीं होती है। वक्त बताएगा।’

सोनू सूद ने अपने इस बयान को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है और उसके साथ एक शेर लिखा है, “सख़्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।”

यह भी पढ़ें :  कैप्टन के बगावती सुनामी में क्या टिक पाएगी कांग्रेस

यह भी पढ़ें :  छोड़ना होगी विभाजन की मानसिकता

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : फोकट की सुविधाएं सिर्फ आपको ही चाहिए मंत्री जी

अपने बयान में सोनू ने लिखा है, “मैंने ख़ुद से प्रतिज्ञा ली है कि भारत के लोगों की सेवा पूरे दिल से और मजबूती से करूंगा। मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया कीमती जानों को बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने का इंतजार करता है। इसके अलावा कई मौकों पर मैंने ब्राँड्स को अपने विज्ञापन का पैसा मानवीय जरूरतों के लिए खर्च करने के लिए प्रेरित किया है जो कि आगे भी चलता रहेगा।”

इसके आगे सोनू ने आयकर विभाग के ‘सर्वे’  को साफतौर पर न बताते हुए लिखा, “बीते 4 दिनों से मैं कुछ मेहमानों की मेजबानी में व्यस्त था इस वजह से आपकी सेवा में उपस्थित रहने में असमर्थ था। पूरी विनम्रता के साथ अब मैं फिर वापस आ गया हूं। आपकी विनम्र सेवा में जिंदगी भर के लिए। ‘कर’ भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरी यात्रा जारी है। जय हिंद। सोनू सूद।”

शनिवार को आयकर विभाग ने एक बयान जारी कर जानकारी दी थी कि अभिनेता सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपये से अधिक की टैक्स चोरी की है। आयकर विभाग की टीम ने तीन दिन तक मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली और गुरुग्राम में कुल 28 परिसरों की तलाशी ली थी।

आयकर विभाग ने अपने बयान में कहा कि सोनू सूद और उनके सहयोगियों से जुड़े ठिकानों पर सर्च के दौरान टैक्स चोरी से संबंधित सबूत मिले हैं।

यह भी पढ़ें : बंगाल में विधायक ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन!

यह भी पढ़ें : चन्नी बने पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री, पीएम ने दी बधाई

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com