शादी में मिले गिफ्ट ने दूल्हा की ज़िन्दगी में कर दिया अँधेरा

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. गुजरात के नवासरी जिले में हुई एक शादी में किसी ने दोस्त बनकर ऐसी दुश्मनी निभाई कि दुल्हन की ज़िन्दगी बर्बाद हो गई. कहना चाहिए कि बसने से पहले ही उसका आशियाना उजड़ गया. नवविवाहित जोड़े के लिए गिफ्ट्स के पैकेट किसी ने भी नहीं छुए ताकि शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन खुद उसे खोलें. शादी के बाद दूल्हा ने अपने भतीजे के साथ मिलकर गिफ्ट्स खोलने शुरू किये. एक गिफ्ट पैक में निकले खूबसूरत से टेडी बियर को छूते ही ज़ोरदार ब्लास्ट हुआ. इस ब्लास्ट में दूल्हा और उसके भतीजे को फ़ौरन अस्पताल ले जाना पड़ा. दूल्हा की दोनों आँखों की रौशनी पूरी तरह से चली गई है, साथ ही उसके हाथ की एक कलाई शरीर से कटकर अलग हो गई है.

लतेश नाम के दूल्हे और उसके तीन साल के मासूम भतीजे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने दूल्हा की हालत गंभीर बताई है. जानकारी मिली है कि दुल्हन की बड़ी बहन का राजू धनसुख पटेल नाम के व्यक्ति से प्रेम सम्बन्ध था लेकिन परिवार ने उसकी शादी नहीं होने दी. जब उसकी प्रेमिका की छोटी बहन की शादी होने लगी तो उसने उसकी ज़िन्दगी में ज़हर घोलने के लिए टेडी बियर की शक्ल में ऐसा खिलौना भेज दिया जिसने दूल्हा की ज़िन्दगी ही बर्बाद कर दी.

दुल्हन के पिता ने नामज़द शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस राजू धनसुख पटेल को सरगर्मी से तलाश रही है. उधर अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में दूल्हा अपनी ज़िन्दगी के लिए संघर्ष कर रहा है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com