Saturday - 8 May 2021 - 12:03 AM

CBSC एग्जाम कैंसल होने पर सोनू सूद ने क्या कहा?

जुबिली न्यूज डेस्क

पूरे देश में कोरोना के कहर को देखते हुए केंद्र सरकार ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSC) की 10वीं बोर्ड परीक्षाओं को रद्द और 12वीं की परीक्षाओं को आगे के लिए टाल दिया है।

सरकार के इस फैसले पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने खुशी जतायी है। वह पहले ही बोर्ड परीक्षाओं को रद्द या स्थगित करने की वकालत कर रहे थे।

मालूम हो सीबीएससी बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग छात्रों के साथ-साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी किया था। फिलहाल परीक्षा टलने से लोगों ने राहत की सांस ली है।

सोनू सूद ने दी बधाई

जैसे ही सीबीएससी की 10वीं की परीक्षा रद्द और 12वीं की परीक्षा स्थगित होने की खबर आई तो अभिनेता सोनू सूद ने खुशी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘फाइनली यह हो ही गया। सभी छात्रों को बधाइयां।’

सोनू के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ बच्चों ने इस फैसले पर खुशी जताई है मगर ICSC, यूपी बोर्ड जैसे अन्य बोर्ड के बच्चे अपनी परीक्षाएं कैंसल करने की भी मांग कर रहे हैं।

इस बीच एक यूजर ने अभिनेता सोनू सूद के ट्वीट पर मजे लेते हुए यह भी लिख दिया कि आप क्रेडिअ लेने 3में केजरीवाल से आगे हैं पीछे नहीं। देखें,

बता दें बोर्ड परीक्षाओं को लेकर बुधवार, 14 अप्रैल को शिक्षा मंत्रालय व सीबीएसई अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की बैठक हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया है। देश में कोरोना महामारी से उत्पन्न मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर केंद्र सरकार ने यह निर्णय लिया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com