Thursday - 6 May 2021 - 6:43 PM

IPL-12 : विराट के धमाकेदार शतक से RCB ने KKR को चौंकाया

स्पोर्ट्स डेस्क

विराट कोहली के शानदार शतक बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल सीजन 12 के 35वें मुकाबले में 10 रन से पराजित कर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 213 रन का मजबूत स्कोर बनाया। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 203 रन ही बना सकी। इससे पूर्व आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाया जा रहा है लेकिन उन्होंने केकेआर के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 57 गेंदों पर शतक जड़ दिया है। उन्होंने इस पारी के दौरान 4 जोरदार छक्के के साथ-साथ  9 चौके भी जड़े हैं।

कोलकाता को दिया 214 रन का लक्ष्य

ईडन गार्डंस स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में चार विकेट पर 213 रन का मजबूत स्कोर बनाया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत हालांकि बेहद खराब रही और पार्थिव पटेल 11 रन के योग सुनिल नारायण की गेंद पर राणा को कैच थामा बैठे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये लखनऊ अक्शदीप नाथ भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 13 रन के योग पर रसेल का शिकार बने।

चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने आये मोइन अली ने विराट के साथ मिलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी को संभाल लिया। दोनों मिलकर टीम के स्कोर पर 150 के करीब पहुुंचा दिया। मोइन अली ने 28 गेंदों पर छह छक्को और पांच चौके की मदद 66 रन की तेज पारी खेली। कोहली ने नाबाद 100 रन बनाये हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com