Tuesday - 30 November 2021 - 8:30 PM

इस एक्ट्रेस का Viral Vedio अगर नहीं देखा तो देख ले जल्दी… नहीं तो…

जुबिली स्पेशल डेस्क

बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसों में से एक स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्खियों में है। हालांकि वो अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से उनकी चर्चा हो रही है।

दरअसल स्वरा भास्कर वैसी अभिनेत्री है जो जो सिनेमा के अलावा अन्य मुद्दों पर भी अपनी खुलकर अपनी बात रखती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है।

उन्होंने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का एलान किया था।

इसके बाद राजनीतिक दल अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे तो दूसरी ओर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक बेहद खास अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्वरा ने रिएक्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा था, “किसान संघर्ष का असर…. अंधकार के समय में भी.. प्रतिरोध कार्य करता है, विरोध काम करता है, सक्रियता काम करती है… और हमें अन्याय का विरोध करने और परिवर्तन लाने के लिए एक राजनीतिक नेता या ‘विकल्प’ के रूप में एक उद्धारकर्ता की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। जनता विकल्प है, बदलाव है।’

उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्वरा ने एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को लोग लगातार देख रहे हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि स्वरा भास्कर ने पीएम नरेंद्र मोदी ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने पर खुशी जाहित की है और एक गिलास रखा है और फिर डांस कर रही हैं।

स्वरा का ये डांस वीडियो एक पार्टी का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग लगातार देख रहे हैं और इस वजह से ये वायरल भी हो गया है। स्वरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, कि पार्टी ट्रिक, जो मैंने पिता से सीखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

19 नवंबर को पीएम मोदी ने तीन कृषि कानूनों को वापस ले लिया, सेलिब्रेशन तो बनता है। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी बेवाकी की वजह से जानी जाती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर बेवाकी से अपनी राय रखती हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com