Video : जहां राम का नाम लेकर लगाई जाती है डुबकी, वहीं भीगी हुई WIFE को बाहों में लेकर उसे चूम रहा था ये शख्स…और फिर …

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए पत्नी से रोमांस करना युवक के लिए काफी भर पड़ गया है। दरअसल यहां पर लोगों ने उसकी कसके धुनाई की है।

स्थानीय मीडिया की माने तो अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय पति और पत्नी दोनों इसे स्वीमिंग पूल समझ बैठे थे और फिर एक दूसरे की बाहों में खो गए और एक दूसरे को चूमने लगे। इतना ही नहीं दुनिया जहां से बेखबर इस प्रेमी जोड़े को होश ही नहीं रहा कि वो कहां खड़े हैं। वो जिस जगह खड़े वो एक बड़ा आस्था का केंद्र।

उनकी इस हरकत पर आसपास के लोगों को गुस्सा आ गया है और जिस पवित्र सरयू नदी में स्नान कर लोगों के भीतर भक्ति भाव उमड़ते है वहां पति-पत्नी उस जगह पर इस तरह की हरकत कर रहे हैं।

राम के नाम पर डूबकी लगायी जाती है वहां पर ये शख्स अपनी भीगी हुई पत्नी को बाहों में लेकर उसे चूम रहा था। इस तहर का नाजारा देखकर आसपास के लोगों से रहा नहीं गया है और वहां पर उसकी जमकर धुनाई कर दी है।

स्थानीय मीडिया की माने तो लोगों ने इसे देखकर पहले लोगों ने इग्नोर किया लेकिन जब लोगों से रहा नहीं गया तो एक शख्स ने इसका विरोध किया और फिर उसकी पति बनियान पकडक़र उसे नदी से बाहर खींच लिया और इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और सबने मिलकर इस शख्स को सबक सिखाया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये पति और पत्नी यहां पर रोमांस में खो गए है और एक दूसरे को चूमने लगे और फिर क्या था लोगों ने इसकी जमकर खबर ली। कुल मिलाकर युवक की इस हरकत से आसपास के लोग काफी खफा है और उसकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं। गनीमत ये रही कि उसकी पत्नी के साथ किसी ने मारपीट नहीं की। बाद में विवाद बढ़ता देख मामला संत समाज के बीच भी गया। संत समाज ने भी इस घटना पर घोर आपत्ति जताई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com