Wednesday - 10 July 2024 - 1:04 PM

Video: नीतीश कुमार ने किससे कहा-कहिए तो हम आपका पैर छू लें

जुबिली स्पेशल डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर सुर्खियों में है। पाला बदलने में माहिर नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार एक अधिकारी का पैरन छूने को तैयार है। अब सवाल है कि आखिर ऐसी क्या बात हो गई जो इस एक अधिकारी के पैर छूने की बात करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल इस वीडियो में नीतीश कुमार पुल का काम पूरा कराने के लिए एक अधिकारी के पैर छूने की बात करते नजर आ रहे हैं। लोकल मीडिया के अनुसार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजधानी पटना के जेपी गंगा पथे के गायघाट से कंगनघाट के हिस्से का लोकार्पण करने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान सीएम के साथ-साथ अन्य मंत्री भी शामिल थे। इसी दौरान नीतीश कुमार अधिकारियों से पुल बनने की जानकारी लेते हैं और तभी कहते हैं कि कहिए तो हम आपका पैर छू लें, क्या चीज का जरूरत है बोलिए। आपको करके देना होगा सरकार को। इस साल करवा दीजिए।

मेरा बात मानिये। रास्ते में थोड़ी दूर जाकर रुक जाएं ये ठीक नहीं है। नीतीश कुमार के ये कहने पर अधिकारी ने कहा कि बनवाते हैं सर।

नीतीश कुमार ने बाद में उस अधिकारी से अलग से भी बात की. अधिकारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वो इस पुल का काम इस साल के अंत तक पूरा हो जाएगा।इसपर नीतीश कुमार ने कहा कि इस पुल के बनने से नॉर्थ बिहार से लोगों को पटना आने के लिए बहुत सहूलियत होगी।

बता दें कि मोदी सरकार में अहम सहयोगी के तौर नीतीश कुमार है। मोदी की तीसरी पारी नीतीश कुमार के सहारे पर चल रही है। ऐसे में नीतीश कुमार इस वक्त ज्यादा मजबूत नजर आ रहे हैं। बिहार में अगले साल विधान सभा चुनाव होने वाला है। इस वजह से नीतीश कुमार चाहते हैं जितने भी काम अभी अधूरे रह गए है उसे जल्द पूरा कर लिया जाये ताकि चुनाव में उसका लाभ मिल सके।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com