Thursday - 21 October 2021 - 2:22 AM

VIDEO: ये हैं प्रियंका गांधी का नया रूप ! देखकर विरोधियों के उड़ जायेंगे होश

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में राजनीति तेज हो गई है। लखीमपुर जाने के लिए वपक्षी दलों के नेताओं में होड़ लगी है। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर लखनऊ में अपने घर के बाहर धरने पर बैठे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

लखीमपुर खीरी किसानों से मिलने निकली प्रियंका गांधी को रोकने के लिए पूरी रात पुलिस परेशान रही। आखिरकार सीतापुर पुलिस ने हरगांव में उन्हें सुबह 4 बजे हिरासत ले लिया। हालांकि प्रियंका गाँधी लखीमपुर पहुंच गई थीं, लेकिन उन्हें हरगांव में ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पीड़ितों से नहीं मिलने दिया।

इस दौरान पुलिस और प्रियंका गांधी के बीच तीखी बहस भी देखने को मिली है। प्रियंका ने उन्हें रोकने वाले पुलिस अफसर सी ओ बिसवां यादवेंद्र यादव व महिला दरोगा मधु यादव से बहस की।

उनपर जबरन घसीटने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा महिला से बात करना सीखो। प्रियंका गांधी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका को रोकने के लिए यूपी पुलिस ने पूरी ताकत लगा दी है।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने पुलिसवालों को फटकार लगाते हुए कहा है कि जिस तरह आपने मुझे धक्का मारा, जबरन ले जाने की कोशिश की वह फिजिकल असॉल्ट, किडनैप की कोशिश, किडनैप की धाराओं में आता है।

मैं सब समझती हूं, छूकर दिखाओ मुझे। जाकर अपने अफसरों से, मंत्रियों ने वारंट लाओ, ऑर्डर लाओ। प्रियंका आगे कहती हैं। अरेस्ट के लिए महिलाओं (महिला पुलिसकर्मी) को आगे मत करो। महिलाओं से बात करना सीखो।

यह भी पढ़ें : लखीमपुर मामले में भाजपा सांसद ने सीएम योगी से की ये मांग

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी घटना को लेकर राजनीति हुई तेज, कई नेता ‘नजरबंद’

इसके बाद प्रियंका को सीतापुर के एक गेस्ट हाउस में रखा गया है। प्रियंका को पीएसी की 22वीं बटालियन के गेस्ट हाउस में रखा गया है। इस बीच प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : ओवैसी की पार्टी यूपी में 100 सीटों पर सियासी गणित बिगाड़ने को तैयार

यह भी पढ़ें : गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को अपनी गाड़ी से रौंदा ! पांच किसानों की मौत के बाद बवाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका कमरे में झाड़ू लगाती दिख रहीं हैं। करीब 45 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि पूरा कमरा खाली पड़ा है और प्रियंका झाड़ू लगा रहीं हैं।

क्या है पूरा मामला

खीरी के तिकुनिया इलाके में रविवार को हिंसक झड़प हुई थी। वहां चार किसान मारे गए थे, आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे ने उन किसानों पर कार चढ़ाई थी। बता दे कि लखीमपुर हिंसा के बाद से यूपी का सियासी पारा चढ़ गया है। सरकार हर संभव कोशिश में लगी हुई है कि मामला दूर तलक न जा पाये, जबकि विपक्षी दल इस मामले को लेकर सरकार को घेरे हुए हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com