Tuesday - 30 November 2021 - 7:58 PM

VIDEO : पैर से निकला खून, गले में आई चोट फिर भी नोरा …

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। नोरा फतेही एक बार फिर सुर्खियों में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है। आलम तो यह है कि नोरा फतेही आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है।

अपने शानदार डांस अवतार से लेागों को अपना दीवाना बना रही है। उनके क्यूट अंदाज और बोल्ड अवतार की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर आजकल नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

नोरा फतेही की भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी रहती है। अभी हाल में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एकाएक छा गई थी।

इस वीडियो में नोरा फतेही अपने हॉट अदाओं से लोगों को रोमांचित कर दिया था । इस वीडियो में के डांस कोरियोग्राफ करती नजर आ रही थी। अब एक बार फिर सोशल मीडिया नोरा फतेही का जलवा देखने को मिल रहा है।

इस बार वो अपने नये सॉन्ग ‘कुसु कुसु’ (Kusu Kusu) को लेकर एकाएक सुर्खियों में आ गई है।दिलबर-दिलबर’ की तरह ‘सत्यमेव जयते 2’ का ये गाना लोगो को खूब पसंद आ रहा है । इस गाने के लिए नोरा फतेही ने कड़ी मेहनत की है। इस दौरान काफी चोट भी लगी थी।

‘कुसु कुसु’ की रिलीज के बाद नोरा ने सोशल मीडिया पर इसका BTS वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियों में नोरा ने बताया है कि शूटिंग के दौरान गले में आई चोट आई थी।

इस गाने की शूटिंग को लेकर नोरा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि गाने के लिए हैवी बॉडीसूट पहना हुआ था जिससे जुड़ा दुपट्टा उनके हार से बंधा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

गाना शूट करते वक्त हार नोरा के गले में फंस जाता है। जिससे नोरा का दम तक घुटने लगा था. हार की वजह से उनके गले में काफी चोट आई हुई है।

नोरा की माने तो गाने में उन्होंने ड्रेस से मैच करती हुई हाई हील्स भी पहनी हुई हैं। शूटिंग के वक्त उनके पैर में कांच चुभ जाती है, जिसके बाद उनके पैर से काफी खून निकलने लगता है. पर नोरा ने शूटिंग रोकने के बजाये पैरों में पट्टी बांधी और काम चालू कर दिया।

 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब नोरा फतेही का कोई वीडियो सोशल मीडिया इस तरह से वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान बनायी है। नोरा ने यह मुकाम अपने दम पर हासिल किया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com