Thursday - 29 September 2022 - 9:49 AM

Video : मोनालिसा-पवन सिंह का सबसे BOLD AND HOT ‘भोजपुरी गाना ‘ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जुबिली स्पेशल डेस्क

बॉलीवुड की धमक भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में देखने को खूब मिलती है। हालांकि बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकार साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी सिनेमा में अपना दम-खम दिखाते हैं लेकिन उनको असली पहचान बॉलीवुड से भले ही मिलती। हालांकि हाल के दिनों में देखा गया है कि इन कलाकारों ने सिनेमा में खूब नाम कमाया है।

अब हालात पूरी तरह से बदले हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड में अगर कोई कलाकार नहीं चला है तो वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो जाता है और अब ठीक उसी तरह भोजपुरी सिनेमा के सहारे वो अपना अलग मुकाम बनाने में कामयाब रहता है।

हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा को भी लोगों ने हाथों-हाथ लिया है । इसका ताजा उदाहरण है रानी चटर्जी ।

भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा एक बड़ा नाम है और उनकी धमक पूरे भोजपुरी सिनेमा में देखने को मिलती है। इन दिनों अपने ट्रांसफॉरमेशन लुक की वजह से लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल नई फिल्मों और गानों के साथ साथ इन दिनों मोनालिसा और भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर पवन सिंह के साथ उनका एक गाना काफी हिट हो रहा है। इस जोड़ी का कोई भी गाना या फिल्म आती थी तो लोग दीवाना हो जाते है।

ऐसे में अब इस जोड़ी के पुराना वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही स्टार्स को लोग खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल हैं, ‘मुआई दिहला राजाजी’ (Muaai Dihala Rajaji) ।  भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मुआई दिहला राजाजी’ (Muaai Dihala Rajaji) के वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर जोरदार चल रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया खासकर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी परफेक्ट फिगर की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती है और लोग उनकी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर के दीवाने होते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की है और इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। भोजपुरी एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज को देखने की होड़ मची हुई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com