Sunday - 17 January 2021 - 2:12 PM

वीडियो : कैटरीना ने खुद को इसलिए बताया ‘अनाड़ी’

जुबिली स्पेशल डेस्क

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिंव रहती है। सोशल मीडिया पर कैटरीना अक्सर फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस को रोमांचित करती है।

उन्होंने हाल में ही खुद को अनाड़ी बताया है। दरअसल कैटरीना कैफ ने एक फनी इंटरव्यू वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने खुद को अनाड़ी बताया है।

उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के माध्यम से लोगों के साथ जुडऩे की कोशिश की है। बता दें कि कैटरीना कैफ टेक्नोलॉजी फ्रेंडली नहीं है।

https://twitter.com/KatrinaGang/status/1247567633144107008?s=20

इस वजह से उनको कई बार काफी परेशानी उठानी पड़ती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना ने गलती से अलग-अलग लोगों को वीडियो कॉल पर कनेक्ट किया।

जिसमें उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला और आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट शामिल हैं। कैटरीना के इस वीडियो की शुरुआत में नोब’ शब्द को दिखाया जाता है।

जिसका अर्थ होता है- किसी एक खास क्षेत्र में व्यक्ति का अनुभवहीन होना’। कैटरीना इस दौरान कई गलतियां करती दिखायी पड़ पर रही है।

उनमें सबसे प्रमुख गलती यह है कि अपनी बहन से बातचीत करने से पहले वर्चुअल मीटिंग को बंद करना ही भूल गई हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- ‘उन लोगों के लिए जो टेक्नोलॉजी की जानकारी नहीं रखते हैं।

इस साल अपनी लाइफ में कनेक्टिविटी के इश्यू से जूझने के लिए किसने और कितना समय बिताया है। अपने वाईफाई को ऑन करें, अपने वाईफाई को ऑफ कर दें, क्या आप 4 जी पर हैं? ‘हां मैं हूं’।

सबसे जरुरी की लाइव सेशन को बंद करने के बाद ही बातचीत शुरू करें। उनके इस वीडियो पर फैंस भी काफी रोमांचित है। इसके साथ ही हर तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com