संघमित्रा मौर्य का BJP पर हमला, CM योगी को बताया अपर्णा यादव का चचेरा भाई

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर अब स्वामी प्रसाद मौर्य की सांसद बेटी की प्रतिक्रिया आई है। हालांकि स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और सांसद बदायूं सांसद संघमित्रा ने बुधवार को बीजेपी ज्वॉइन करने वाली अपर्णा बिष्ट यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल डाला है। इतना ही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य की सांसद बेटी संघमित्रा मौर्य ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए CM योगी को अपर्णा यादव का चचेरा भाई बताया है। इस दौरान बीजेपी की इस महिला सांसद ने दल-बदल को लेकर अपनी ही पार्टी की नीतियों पर तमाम सवाल उठाए हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य को लेकर तमाम तरह की सलाह दे रहे थे। इस दौरान सोशल मीडिया पर किसी ने बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य को समाजवादी पार्टी में शामिल होने की सलाह दे डाली। फिर क्या था इस पर बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य पूरी तरह से गुस्से में आ गई और जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए इस यूजर्स को जवाब देते हुए कहा कि दो टूक कह दिया, कृपया सलाह न दें कि मैं कहां जाऊं और क्या करूं। मैं जहां हूं, ठीक हूं।

यह भी पढ़ें : UP Elections: चुनाव आयोग से सपा को इस मामले में दी राहत

यह भी पढ़ें : दो दिन की गिरावट के बाद फिर रफ़्तार पकड़ने लगा कोरोना

यह भी पढ़ें :  गोवा में अमित पालेकर को CM पद का चेहरा बनाने के पीछे ‘AAP’ की क्या है रणनीति?

संघमित्रा मौर्य ने बुधवार को अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, ”संस्कार शब्द अच्छा है लेकिन संस्कार है किसके अंदर? हफ्ते भर पहले एक बेटी का पिता पार्टी बदलता है तो पुत्री पर वार हो रहा था, आज वही एक बहू अपने चचेरे भाई (योगी जी) के साथ एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आती है तो स्वागत।

क्या इसको भी वर्ग से जोड़ा जाना चाहिए कि बेटी (मौर्य) पिछड़े वर्ग की है और बहू (विष्ट) अगड़े वर्ग से है। क्या बहन-बेटी की भी जाति और धर्म होता है? अगड़ा भाजपा में आता है तो राष्ट्रवादी और वो वोट भाजपा को करेगा या नहीं, इसपे सवाल खड़ा करना तो दूर सोचा भी नहीं जाता, लेकिन पार्टी में रहने वाला राष्ट्रद्रोही, उसके वोट पे सवाल खड़े हो रहे, ऐसा क्यों?’ कृपया सलाह न दें कि मैं कहां जाऊं और क्या करूं। मैं जहां हूं, ठीक हूं।”

बता दे कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई है। सपा प्रमुख ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा का विस्तार हुआ है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा को काफी समझाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें :  सपा प्रवक्ता ने कहा-सिर्फ अखिलेश की रगों में मुलायम का खून, दूसरा कोई बेटा…

यह भी पढ़ें :  चुनावों की घोषणा होते ही चलने लगी दल-बदल की बयार

यह भी पढ़ें : …तो फिर अखिलेश यादव यहां से लड़ेंगे विधान सभा चुनाव

वहीं एक अन्य सवाल क्या सपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था इसलिए अपर्णा यादव ने पार्टी बदली? पर अखिलेश यादव ने कहा” ”टिकट अभी पूरे नहीं बटे हैं। टिकट किसको मिलना है किसको नहीं मिलेगा यह क्षेत्र और जनता पर निर्भर करता है। आतंरिक सर्वे पर भी निर्भर करता है।”

वहीं अपर्णा यादव पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने आगे कहा कि उन्हें जानवरों की सेवा प्रिय है। आज उत्तर प्रदेश में गायें भूखी हैं। गाय मां को जो भूखा रखता है उन्हें पाप लगता है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com