Sunday - 29 January 2023 - 4:13 AM

नए साल में ये बड़ी फिल्में आएंगी पर्दे पर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

बीता हुआ साल यानी कि 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खासा मायूसी भरा गुजरा। कोरोना वायरस के चलते कई बड़ी बड़ी फिल्मों की शूटिंग को रोकना पड़ा, तो कईयों की रिलीज़ डेट बढ़ा दी गई। 2020 में ज्यादातर समय सिनेमाघर बंद रहे। लेकिन अब बॉलीवुड साल 2021 को दर्शकों के लिए बेहतर बनाने की तैयारी में जुट गया है।

इस साल कई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, जो सिनेमा के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। तो आइये एक नज़र डालते हैं साल 2021 में आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों पर

सूर्यवंशी’

कोरोना महामारी की वजह से अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी साल 2020 में रिलीज़ न हो सकी। अब ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है रोहित शेट्टी ने। अब इस फिल्म को हॉल में ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है।इससे बड़ी कमाई की उम्मीद की जा रही है।

बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रणवीर सिंह, अजय देवगन और अभिनेत्री कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

फिल्म ’83’

फिल्म 1983 के वर्ल्ड़ कप विजेता टीम इंडिया पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है तो वहीं दीपिका ने उनकी वाइफ रोमी की भूमिका निभाई है। ये फिल्म 2020 में अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म को रोकना पड़ा। अब ये फिल्म मार्च 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

राधे: योर मोस्टवाटेंड भाई

हर साल की ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने वाले बॉलीवुड के सुल्तान भी इस बार कोरोना की वजह से अपनी फिल्म रिलीज़ नहीं कर सके. साल 2020 में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ रिलीज़ होनी थी लेकिन हो न सकी. अब ये फिल्म साल 2021 में रिलीज़ हो सकती है। सलमान की इस फिल्म का इंतजार उनके फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं।

बता दें कि ये फिल्म साल 2009 में आई फिल्म ‘वांटेड’ की कहानी को आगे बढ़ाती है। उस फिल्म में सलमान ने राधे का किरदार निभाया था। इस बार वही राधे फैंस को फिर से एंटरटेन करने आ रहा है। यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ नजर आएंगे।

अतरंगी रे

इस फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान नजर आएंगे. फिल्म ‘अतरंगी रे’ फरवरी 2021 में रिलीज होगी। हालाँकि अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है। पिछले साल मार्चा तक इस फिल्म किआ आधे से ज्यादा शूटिंग हो चुकी है। लेकिन कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। अब शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी।

इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार धनुष ने फिल्म में अपनी हिस्से की शूटिंग को रैपअप भी कर दिया है। अतरंगी रे’ पहली फिल्म है, जिसमें सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष की तिकड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आएगी। बता दें कि इस फिल्म को एआर रहमान ने संगीत दिया है। फिल्म को 14 फरवरी, 2021 को वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो सकती है।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की चर्चा भी काफी समय से हो रही है। इस फिल्म में रियल लाइफ के कपल पहली बार ऑनस्क्रीन भी नजर आएंगे। जी हाँ इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर एक साथ पहली बार नजर आने वाले हैं।

पहले इस फिल्म को मई में रिलीज किया जा रहा था लेकिन कोरोनावायरस के काऱण लगे लॉकडाउन के चलते फिल्म को दिसंबर के लिए बढ़ा दिया गया और अब फिल्म को साल 2021 में रिलीज किया जाएगा।

मैदान

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ इस साल दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज हो सकती है। यह फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी के ऊपर आधारित है। बता दें कि अब्दुल रहीम साल 1950 से अपनी मृत्यु 1963 तक एक फुटबॉल कोच रहे और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधन भी रहे थे। इस फिल्म में अजय देवगन अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे।

रक्षा बंधन

अगस्त में अक्षय कुमार एक और फिल्म लेकर आ सकते हैं. फिल्म रक्षाबंधन को भाई-बहन के त्यौहार के रक्षा बंधन के मौके पर बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म को अक्षय कुमार ने फिल्म को अपनी बहन अलका को समर्पित करने का फैसला किया है। बता दें कि अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, फिल्म को नवंबर 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

लाल सिंह चढ्ढा

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। पहले यह फिल्म दिसंबर 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब यह क्रिसमस 2021 में सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। फिल्म को लेकर आमिर के कई लुक सामने आ चुके हैं इस फिल्म में वह एक सिख की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

जर्सी

बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर कबीर सिंह के बाद फिल्म जर्सी में दिखाई देंगे। इस फिल्म एमिन उनके साथ मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म जर्सी तेलुगु सुपरहिट की हिंदी रीमेंक है। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिक निभा रहे है, जिसका सपना भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का होता है। ‘

शाबाश मिट्ठू

यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मीताली राज की बायोपिक है। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी हैं। तापसी ने मिताली का किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में उनका लुक कैसा है, इसकी पहली झलक तो 2020 में ही देखने को मिल गई। मिताली की राउंड वाली हैट पहने तापसी काफी हद तक उनके जैसी ही दिखाई पड़ रही है।

साइना

फिल्म साइना, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने साइना का किरदार निभाया है। फिल्म के रिलीज की अभी घोषणा नहीं की गई है लेकिन फिल्म के साल 2021 में आने की उम्मीद है।

सरदार उधम सिंह

विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह बहादुर स्वतंत्रात सेनानी उधम सिंह की बायोपिक है। इस फिल्म में विक्की कौशल स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला लुक अप्रैल 2019 में सामने आया था। इस फिल्म को भी 2021 में रिलीज किया जा सकता है।

शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धान्त चतुर्वेदी की अलटाइटल्ड फिल्म को फरवरी 2021 रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म को शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित किया गया और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com