UP Election : जन्मदिन पर मायावती ने जारी की BSP उम्मीदवारों की पहली LIST

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती ने आज (शनिवार को) अपने जन्मदिन के मौके पर उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार की पहली सूची जारी कर दी है। मायावती ने इस दौरान कहा है कि यूपी में पहले चरण में 58 सीटों पर चुनाव होगा, जिसमें से 53 सीटों पर बीएसपी लड़ेगी।

अपने जन्मदिन के मौके पर लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि लोग बीएसपी के पिछले कामकाज के आधार पर वोट देंगे और सत्ता में लाएंगे।

मायावती का जन्म 15 जनवरी 1956 को हुआ था। आज वह 66 साल की हो गईं। अपने जन्मदिन के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि चुनाव आचार संहिता की वजह से कोरोना से प्रभावित हुए परिवारों की मदद नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़ें : BJP की टेंशन है कि कम ही नहीं हो रही

यह भी पढ़ें : कल्याण सिंह की बहू भी लड़ना चाहती हैं विधानसभा चुनाव

मायावती ने बीएसपी कार्यकर्ताओं से कहा है कि कोरोना से आर्थिक तौर पर प्रभावित सर्वसमाज के गरीब लोगों की पूरी मदद करें। मायावती ने कहा कि वे लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों की सदस्य रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : क्या कांशीराम का मूवमेंट बसपा से सपा की तरफ ट्रांसफर हो रहा है !

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : … क्योंकि चाणक्य को पता था शिखा का सम्मान

उन्होंने कहा कि उनके जन्मदिन को लोग जनकल्याणकारी दिवस के रूप में सादगी और संजीदगी के रूप में मना रहे हैं। अपने भतीजे आकाश आनंद और बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के बेटे कपिल मिश्रा के चुनाव लड़ने को लेकर मायावती ने बेबाकी से कहा कि आकाश आनंद को चुनाव लड़ने की बात होती है अभी वह धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है।

उचित समय पर सबको सीधा मौका दिया जाएगा। मायावती ने कहा कि मेरा खुद का कोई निजी परिवार नही है। मेरा परिवार पूरा प्रदेश है।  मायावती द्वारा “मेरे संघर्षमयी जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा – भाग 17” का हिंदी और इंग्लिश वर्जन “A Travelogue of My Struggle – Ridden Lifeand BSP Movement -. Venue 17” पुस्तक का विमोचन किया गया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com