Saturday - 13 August 2022 - 2:55 PM

उदयपुर हत्याकांड:रोते हुए बहन ने कहा-जैसे मेरे भाई को काटा गया है, वैसे ही हत्यारों को भी काटो

जुबिली स्पेशल डेस्क

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े मारे गए कन्हैयालाल नामक शख्स का शव जब उनके घर पहुंचा तो पूरा माहौल गमगीन हो गया और घरवालों का गुस्से देखते ही बनता। घर की महिलाओं ने आरोपियों को सजा-ए-मौत देने की गुहार लगायी है।

अपने भाई के शव को देखकर उसकी बहन ने रोते हुए कहा है कि जैसे मेरे भाई को काटा गया है, वैसे ही हत्यारों को भी काटो। इतना ही नहीं परिवार की अन्य महिलाओं ने भी इसी तरह की मांग की है और कहा है कि जान के बदले जान चाहिए। कन्हैयालाल के शव का पोस्टमॉर्टम कर दिया गया है और उनके शव को घरवालों को सौंप दिया गया है।

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दोपहर बाद हुई घटना ने पूरे देश को सन्न कर दिया। पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर पिछले दिनों आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला थमने का नाम नहीं रहा है।

ताजा मामला राजस्थान के उदयपुर में देखने को मिला जब नूपुर शर्मा के समर्थन में गलती से हुए एक पोस्ट की वजह से कट्टरपंथियों ने टेलर कन्हैयालाल का गला रेत दिया। स्थानीय मीडिया की माने तो लोग कट्टरपंथियों ने टेलर कन्हैयालाल की दुकान में कपड़े सिलवाने की आड़ में दुकान में घुसे थे और पूरी घटना कैमरे में कैद हो गर्ई थी।

बता दे कि  स्थानीय मीडिया की माने तो कन्हैयालाल के मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट को वॉट्सऐप पर फॉर्वर्ड किया गया। लेकिन इस पोस्ट को कन्हैया ने नहीं बल्कि गलती से उसके 8 साल के बेटे ने कर दिया था।

कहा जाता है कि वॉट्सऐप पर फॉर्वर्ड होने से कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गया था और लोगों ने उसका बनाना शुरू कर दिया था और साथ में धमकियां मिलने लगी थीं।कन्हैयालाल ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में लिखा था कि मेरा बच्चा गेम खेल रहा था, उस वक्त गलती से वॉट्सऐप पर एक स्टेटस लग गया. मुझे इसकी जानकारी नहीं थी और ना ही मुझे फोन चलाना आता है…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com