Thursday - 29 October 2020 - 7:29 PM

IPL 2020 में आज : CSK VS DC के बीच होगी कड़ी टक्कर

जुबिली स्पेशल डेस्क
पिछले मैच में मिली जीत से उत्साहित चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शनिवार को आईपीएल-13 के अहम मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के लिए पूरा जोर लगा देगी।
महेंद्र सिंह धोनी की कुशल कप्तानी से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जीत की पटरी पर लौटती दिख रही है लेकिन दिल्ली से उसे कड़ी चुनौती मिलेगी। मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा।
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में धोनी ने कुछ प्रयोग किये थे और वो सफल भी रहे। सैम कुरेन को बतौर सलामी बल्लेबाज उतारा जबकि सात गेंदबाजों के साथ चेन्नई की टीम मुकाबले में उतरी थी।
धोनी का यह प्रयोग बेहद सफल साबित हुआ है। ऐसे में उम्मीद है माही इस मुकाबले में इसी प्रयोग के साथ उतरे। शारजाह में स्पिनरों की भूमिका अहम रही है और पिछले दो मैचों में भी ऐसा देखने को मिला जब धीमी गति के गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से टीमों ने जीत दर्ज की। ऐसे में दोनों टीमों के पास अच्छे स्पिरन है और मुकाबला रोचक हो सकता है।

यह भी पढ़े : IPL 2020 : क्यों जरूरी है CSK के लिए हैदराबाद के खिलाफ जीत

बात अगर दिल्ली की जाये तो श्रेयस अय्यर की फिटनेस अभी सवालों के घेरे में है। पिछले मैच में वो चोटिल हो गए थे और ऐसे में इस मुकाबले में उतरेगे या नहीं यह अभी तय नहीं है। पंत पहले ही चोटिल होकर टीम से बाहर है।

टीमें इस प्रकार हैं 

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मुरली विजय, अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीशन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा।

यह भी पढ़े : लाल बजरी के ‘बादशाह’ ने फिर किया कमाल

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, पृथ्वी सॉव, शिमरोन हेटमायर, कागिसो रबाडा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, संदीप लमिछाने, कीमो पॉल, डेनियल सैम्स, मोहित शर्मा, एनरिक नार्जे, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), अवेश खान, तुषार देशपांडे, हर्षल पटेल, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com