Wednesday - 2 December 2020 - 5:59 PM

IPL 2020 : क्यों जरूरी है CSK के लिए हैदराबाद के खिलाफ जीत

जुबिली स्पेशल डेस्क

पहले मैच में जीत दर्ज करने वाली धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल-13 में अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पायी है। ऐसे में मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लय हासिल करने के लिए उतरेगी।

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा नहीं तो आईपीएल-13 में आगे की राह मुश्किल हो जाएगी।

मंगलवार को दुबई में यह मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा। तीन बार की चैम्पियन और पिछली बार की उपविजेता चेन्नई को अब तक 7 मैचों में से 5 में हार मिली है और अब वह जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब है।

8 टीमों की तालिका में अभी वह 7वें स्थान पर है। दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात की जाये तो दोनों टीमों के बीच 13 मुकाबले (2013-2019) हो चुके हैं।

चेन्नई ने नौ में बाजी मारी जबकि हैदराबाद में चार में जीत दर्ज की है। धोनी की टीम मौजदूा आईपीएल में सनराइजर्स से पिछले मैच में 7 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसिस ने अब तक ठीक ठाक प्रदर्शन किया है लेकिन मध्यक्रम का प्रदर्शन अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मुरली विजय, अंबति रायडू, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी नगिदी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीशन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, ऋतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा.

सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, ऋद्धिमान साहा, अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, बी संदीप शर्मा, संजय यादव, फैबियन एलेन, पृथ्वी राज यारा, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टैनलेक, टी नटराजन, बासिल थम्पी.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com