Saturday - 22 January 2022 - 1:47 AM

जैकलिन के साथ ठग सुकेश की रोमांटिक तस्वीर से मचा हंगामा

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनसे पूछताछ भी की थी।

दरअसल जैकलिन का 200 करोड़ की फिरौती मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ा था। अब उनकी एक तस्वीर ने हंगामा मचा दिया है और इसी के साथ कई सवाल उठ खड़े हुए हैं।

तस्वीर में जैकलिन और सुकेश के बीच नजदीकियों को साफ देखा सकता है। जांच एजेंसी की पूछताछ में अभिनेत्री ने सुकेश को डेट करने से इनकार किया था।

इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी ईडी पूछताछ कर चुका है। आरोप है कि हाई प्रोफाइल ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दोनों एक्ट्रेस को महंगे गिफ्ट्स दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की यह तस्वीर वायरल हो गई है। यह एक मिरर सेल्फी है। सुकेश सेल्फी लेते हुए जैकलिन के गाल पर किस कर रहा है।

यह फोटो तब की बताई जा रही है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आ गया था। वह फ्लाइट से चेन्नई पहुंचा और वहां एक फाइव स्टार होटल में यह तस्वीर ली।

लगातार कर रहा था इसी फोन का इस्तेमाल

रिपोर्ट के अनुसार सुकेश ने आईफोन 12 प्रो से सेल्फी ली है। स्कैम के दौरान इसी फोन से सुकेश ने इजराइली सिम कार्ड का इस्तेमाल किया। सुकेश जमानत से बाहर आने के बाद यही फोन चला रहा था।

आरोपी के साथ संबंधों से इनकार
पिछले महीने जैकलिन फर्नांडिस ईडी के सामने पेश हुई थीं। जैकलिन के प्रवक्ता ने कहा था कि उनको मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गवाही देने के लिए बुलाया गया था। उन्होंने नियम के अनुसार अपने बयान दर्ज करा दिए हैं और भविष्य में भी वे जांच में हर तरह से सहयोग करेंगी।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि जैकलिन, केस में शामिल आरोपी के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित बयानों को स्पष्ट रूप से इनकार करती हैं।

क्या है मामला? 

दरअसल यह पूरा मामला 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। ईडी ने कुछ समय पहले सुकेश के ठिकानों पर छापेमारी के बाद चेन्नई में समुद्र तट के करीब स्थित एक आलीशान बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद, दो किलो सोना, 16 शानदार कारें और अन्य महंगे सामान जब्त किए थे।

सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने धोखाधड़ी से पैसा कमाकर नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडिस को महंगे गिफ्ट्स भेजे थे।

यह भी पढ़ें :  ‘ओमाइक्रोन’ है कोरोना के नये वेरिएंट का नाम, WHO चिंतित

यह भी पढ़ें :  इन रिटायर्ड जजों के खिलाफ मुकदमा चलायेगी सीबीआई

यह भी पढ़ें : EWS कोटे की सीमा पर दोबारा विचार करेगी केंद्र सरकार

यह भी पढ़ें : ‘परमबीर सिंह ने आतंकी कसाब का फोन तोड़कर की थी बचाने की कोशिश’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com