क्या आपको पता है PORN इंडस्ट्री का कड़वा सच?

जुबिली स्पेशल डेस्क

अक्सर हम जो सोचते हैं वो होता नहीं है। इतना ही नहीं जो बाहर ने नजर आता है वो अंदर से सही नहीं होता है। पोर्न स्टार्स की जिंदगी को लेकर आप तमाम तरह की बाते सोच सकतेहैं लेकिन सच को किसी को नहीं पता है।

आज हम आपको पोर्न स्टार्स जिदंगी से जुड़ी बात बताने जा रहे हैं जो आपको भी पता नहीं होगा। पहले तो आपको बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री में कोई भी फीमेल हो या मेल शायद ही कोई अपने मन से आया होगा।

हालांकि किसी भी मजबूरी के तहत वो इस पोर्न इंडस्ट्री में आया हो लेकिन उसको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पोर्न इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने खुलकर इस पर बात की है और दुनिया को बताया है कि आखिर कैसी होती है कि पोर्न इंडस्ट्री।

FILE PHOTO

Aaron बताते है कि कॉलेज के लास्ट सेमिस्टर में वो Los Angeles आ गए थे। ट्यूशन फीस और घर का खर्च निकालने के बाद Aaron के पास पेट भरना के लिए पैसा तक नहीं था। इस दौरान Grindr (गे नेटवर्किंग ऐप) पर उनकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई, जो पहले ही इस इंडस्ट्री में काम कर रहे थे।

काफी सोच-विचार करने के बाद Aaron इंडस्ट्री का हिस्सा तो बन गये, लेकिन यहां आने के बाद उनको लगा कि उन्होंने गलत कदम उठाया है Aaron वो नहीं करना चाहते थे, जो वो कर रहे थे. बेमन से काम करने का नतीजा ये हुआ कि Aaron को थोड़े दिन बाद Chlamydia नामक बीमारी की पकड़ में आ गए। ये उनके लिये किसी डरावने सपने से कम नहीं था।

FILE PHOTO

Simon द सेक्स फैक्टर के एक्स कन्टेस्टन्ट भी रह चुके हैं। पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बने Simon कहते है कि ये काम एक ड्रग की तरह है। Simon कहते है कि धीरे-धीरे आपको डिप्रेशन का शिकार बना देता है। . Simon का कहना है कि इस इंडस्ट्री में किसी को किसी की परवाह नहीं होती।

वही Sal की माने तो 6 साल की उम्र में कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था. इसके बाद 16 साल की उम्र में परिवार ने पैसों के लिये उन्हें गे पोर्न के व्यपार में धकेल दिया। उन्होंने बताया कि सेक्सी दिखने के लिए कई तरह की डाइट पिल्स लेनी पड़ी। इसके आलावा प्रोड्यूसर कंडोम यूज करने की परमिशन नहीं देता है। इसी वजह इंडस्ट्री के 80 प्रतिशत कलाकार एचआईवी पॉजिटिव होते हैै।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com