Tuesday - 1 December 2020 - 5:38 AM

चहल की ये फोटो हो रही है वायरल, देखें यहां

जुबिली स्पेशल डेस्क

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे, तीन टी-20 इंटरनेशनल और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

ऐसे में भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में जमकर अभ्यास कर रही है। भारतीय टीम के अभ्यास सत्र का वीडियो बीसीसीआई ने फोटा और वीडियो शेयर किया था।

जरूरी बात यह है कि कोरोना की वजह से भारतीय टीम काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थी लेकिन अब दोबारा मैदान पर वापसी करने को तैयार है।

भारतीय टीम के अभ्यास सत्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इसी क्रम में टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने फोटो शेयर की है और फैंस इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस फोटो पर आईपीएल में आरसीबी टीम के साथी गेंदबाज इसुरू उडाना ने ट्रोल कर दिया है। इस फोटो पर गौर करे तो चहल के साथ चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋ षभ पंत भी नजर आ रहे हैं।

फोटो में चहल पंत साइकिलिंग करते दिख रहे हैं जबकि कुलदीप मुस्कुरा रहे हैं। श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरू उड़ाना ने इसी बात पर उनको ट्रोल करते हुए कहा कि युजवेंद्र चहल सीट तुम्हारे लिए काफी ऊंची है।

इसके अलावा इस फोटो पर चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने फोटो पर सवाल करते हुए पूछा कि कहां पहुंची आपकी सवारी।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम इस बार बेहतर तैयारी के साथ पहुंची है। हालांकि दोनों टीमों में युवा खिलाडिय़ों भरमार है। ऐसे में कौन सी टीम सीरीज जीतेगी यह कहना जल्दीबाजी होगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com