Thursday - 2 February 2023 - 1:13 PM

…तो देश में शिवसेना का प्रधानमंत्री होता, बोले संजय राउत

जुबिली न्यूज डेस्क

शिवसेना के नेता संजय राउत ने भाजपा को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में भाजपा को शीर्ष पर लेकर आई थी।

पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा- बाबरी के बाद उत्तर भारत में शिवसेना की लहर थी। अगर हमने उस समय चुनाव लड़ा होता, तो देश में शिवसेना का प्रधानमंत्री होता, लेकिन हमने भाजपा के लिए ये छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : कोरोना : भारत में बीते 24 घंटों में संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले

यह भी पढ़ें : कोरोना की मार से कौन हुआ बेहाल व मालामाल ? जानिए इस रिपोर्ट में

यह भी पढ़ें :  WHO ने बताया-किन लोगों को है ओमिक्रॉन वेरिएंट से मौत का खतरा

राउत ने कहा, बीजेपी हिंदुत्व का इस्तेमाल सिर्फ सत्ता के लिए करती है। महाराष्ट्र में पिछला विधानसभा चुनाव शिवसेना और बीजेपी ने मिलकर लड़ा था, लेकिन चुनावी नतीजों के बाद मुख्यमंत्री पद की मांग को लेकर भाजपा और शिवसेना में दरार आ गई।

उन्होंने कहा, इसके बाद क्या हुआ आप सभी जानते हैं। भाजपा से सहमति न बन पाने पर शिवसेना ने महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई। इस समय शिवसेना के उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं।

यह भी पढ़ें : … तो यह लड़की आपको दे सकती है सवा दो लाख रुपये की नौकरी

यह भी पढ़ें : भाजपा ने अखिलेश यादव से माफी मांगने को क्यों कहा?

यह भी पढ़ें :  …तो अभी और बढ़ेगा ठंड का कहर

वहीं रविवार को शिवसेना के संस्थापक और अपने पिता बाल ठाकरे के 96वें जन्मदिन पर शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि शिवसेना ने भाजपा के सहयोगी के तौर पर 25 साल बर्बाद किए।

ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने भाजपा के साथ इसलिए गठबंधन किया था ताकि हिंदुत्व के एजेंडा को आगे बढ़ाए, लेकिन पार्टी ने कभी सत्ता के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल नहीं किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com