Saturday - 3 December 2022 - 9:32 AM

लोगों की नज़र में था हाईप्रोफाइल स्पा सेंटर लेकिन अंदर SEX…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। देश की राजधानी में एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल राजधानी दिल्ली के शाहदरा पुलिस ने आनंद विहार के एक स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है।

पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।पुलिस ने इस मामले में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है किजिले की स्पेशल स्टाफ टीम को आनंद विहार के कडक़डड़ूमा कम्यूनिटी सेंटर बाजार के एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली।

इसके बाद पुलिस पूरी तरह से एलर्ट हो गई और मौके पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर अंदर भेजा गया।

इस दौरान किसी को शक न हो पुलिस ने पूरी सावधानी के साथ इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। पुलिस की माने तो पुलिसकर्मी को ग्राहक को मसाज के लिए पहले दो हजार रुपये की मांग की गई।

इसके बाद सेक्स का ऑफर दिया गया और उसका चार्ज दो हजार था। इसके बाद लडक़ी को पसंद करने के लिए कहा गया। वहीं ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने इसकी पूरी जानकारी फोन पर मौजूद टीम को दी। इसके बाद पुलिस ने अंदर पहुंचकर मैनेजर मदन कुमार और एक लडक़ी को पकड़ लिया। पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है और जांच में जुट गई।

 बताया जा रहा है कि स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलता था और हर ग्राहक से स्पा संचालक  2000 और 2000 रुपये लेता था। हालांकि यह पैसा मसाज चार्ज के रूप दिया जाता था लेकिन असली खेल सेक्स का होता था।

अब देश की कई शहरों में सेक्स रैकेट का खेल चलता है। इतना ही नहीं कुछ मामलों में पुलिस की नाक नीचे स्पा सेंंटर चलते हैं और वहां पर जिस्मफरोशी का धंधा चलता है। कई जगहों पर इस तरह का कारोबार चलता है और पुलिस को भनक तक नहीं लगती है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com