Sunday - 11 April 2021 - 3:18 AM

जयमाल के समय हुई लड़की की इंट्री, दूल्हा को पकड़कर अपने साथ ले गई

प्रमुख संवाददाता 

नई दिल्ली. राजधानी लखनऊ में एक शादी के दौरान ऐसा हंगामा हुआ कि बारात को बगैर दुल्हन के ही बैरंग लौटना पड़ा. आश्चर्य की बात यह है कि बारात के साथ दूल्हे की भी वापसी नहीं हुई है. इसके बावजूद यह मामला पुलिस थाने तक नहीं पहुंचा.

हुआ यूं कि लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के खानपुर मऊ गांव में उन्नाव से बारात आयी थी. दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाल डालने जा रहे थे. मंच के सामने बाराती पूरे उत्साह से नाच रहे थे. इसी बीच अचानक रंग में भंग हो गया.

जयमाल के लिए सजे मंच पर अचानक से एक लड़की चढ़ी. उसे देखकर दूल्हा के होश उड़ गए. यह लड़की दरअसल दूल्हे की प्रेमिका थी. उसने लड़के को खूब खरी-खोटी सुनाई. लोगों ने विरोध प्रकट किया तो उसने लोगों को कोर्ट के कागज़ात दिखाए. उसने लड़के का हाथ पकड़ा और उसे अपने साथ सड़क तक लेकर आयी. सड़क पर खड़ी कार में दूल्हा को बिठाकर वह लड़की वहां से चली गई.

यह भी पढ़ें : MP के सीएम ने आखिर नवीन पटनायक से क्यों कहा, लौटा दो हमारी “सुन्दरी”

यह भी पढ़ें : सरकार से मिले यह प्रस्ताव जिन्हें किसानों ने नकारा, कहा आन्दोलन जारी रहेगा

यह भी पढ़ें : साप्ताहिक बाज़ार के व्यापारी पहुंचे मुख्यमंत्री आवास तो मिला न्याय

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : 28 बरस हो गए राम को बेघर हुए

दूल्हा के चले जाने से बारात के सारे कार्यक्रम रुक गए. दुल्हन के पिता रामेश्वरम ने बताया कि उस लड़की ने जयमाल मंच पर जाने से पहले हमारे परिवार से बात की थी. हमने उसकी बात मानते हुए शादी कुछ दिन के लिए टाल दी है. पुलिस का कहना है कि उन्हें इस सम्बन्ध में कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत आयेगी तो पुलिस एक्शन लेगी.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com