Sunday - 27 September 2020 - 3:46 PM

बच्चे नहीं हाेने पर प्रताड़ित करते थे घरवाले, सुसाइड करने पहुंची पीड़िता फिर…

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बागपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां पर दहेजलोभी से प्रताड़ित होकर एक महिला बागपत की यमुना नदी में कूदकर अपनी जान देने के लिए पहुंच गई थी। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने पीड़ित महिला को यमुना में कूदने से बचा लिया है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि देहज और बच्चे पैदा नही होने पर ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे। ससुराल वालों से दुखी होकर यमुना में सुसाइड करने के लिए पहुंची थी।

ये भी पढ़े: जेडीयू में शुरू हुई विचाराधारा की लड़ाई

आपको बता दें कि दिल्ली के नरेला की रहने वाली महिला अफसाना का निकाह 7 अक्टूबर 2004 को गाज़ियाबाद के लोनी में 30 फूटा रोड पर रहने वाले शौकीन नाम के युवक के साथ हुई थी।

ये भी पढ़े: सोनिया के गुरु मंत्र में RSS का जिक्र क्यों

उस वक्त ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज की मांग नहीं की थी लेकिन जब उसे कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ तो ससुराल पक्ष के लोग उसे आये दिन प्रताड़ित करने लगे। दहेज में 5 लाख रुपये लेन की मांग करने लगे हैं। दहेज नहीं देने की वजह से उसके पति ने उसके साथ मार पीट की और से घर से निकाल दिया है।

एसपी बागपत ने बताया कि कोतवाली बागपत क्षेत्र में निवाड़ा चेक पोस्ट पर यमुना नदी के पुल से यमुना नदी में कूदकर अपनी जान देने के लिए महिला पहुंची थी। इसकी सूचना पुलिस को मौके पर मिल गई। जिससे पुलिस ने महिला को यमुना में कूदने से बचा लिया है।

पीड़ित महिला से पूछताछ की जा रही है। एसपी प्रताप गौपेंद्र यादव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए है। मामले में आरोपियो के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए है।

ये भी पढ़े: प्रशांत किशोर जेडीयू के लिए बने सिरदर्द

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com