Monday - 27 September 2021 - 1:07 AM

क्या चिराग को नई रोशनी दिखा सकते हैं तेजस्वी

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में इस समय नए राजनीतिक समीकरण की संभावनाये लगातार देखने को मिल रही है। दरअसल बिहार में लोकजन शक्ति पार्टी पूरी तरह से टूट चुकी है और चाचा पारस ने अपने भतीजे चिराग को अलग-थलग कर दिया है।

ऐसे में चिराग पासवन दोबारा अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुट गए है लेकिन अब भी बड़ा सवाल है कि लोक जनशक्ति पार्टी आखिर है किसकी। इसका जवाब आने वाले वक्त में जरूर मिल जायेगा लेकिन चिराग अपनी आशिर्वाद यात्रा के सहारे जनता के बीच जा रहे हैं।

इसी क्रम में चिराग खगडिय़ा के शहरबन्नी पहुंचे और वहां पर अपनी बड़ी मां से मिलकर सारी बाते बतायी और उनका आशिर्वाद लिया है।

इस दौरान राजद के अलौली विधायक रामवृक्ष सदा और राजद जिलाध्यक्ष कुमार रंजन भी मौजूद थे और जानकारी मिल रही है कि अलौली के राजद विधायक रामवृक्ष सदा ने चिराग और तेजस्वी की बात करवायी है।

बंद कमरे में ये बातचीत काफी लम्बी चली है। बताया यह भी जा रहा है कि चिराग की आशिर्वाद यात्रा को राजद का समर्थन हासिल है।

यह भी पढ़ें : Petrol-Diesel Price का क्या है ताजा भाव

यह भी पढ़ें : CM योगी थोड़ी देर में जारी करेगी नई जनसंख्या नीति, जानें इसके बारे में सबकुछ

कहा तो यह भी जा रहा है कि आने वाले समय में तेजस्वी यादव से चिराग हाथ मिला सकते हैं लेकिन यह केवल फिलहाल कयास भर है।

राजद से जुड़े लोगों की माने तो चिराग महागठबंधन में आने से पहले अपनी पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं और इस वजह से उन्होंने आशिर्वाद यात्रा निकाली है।

हालांकि महागठबंधन के बंधन से बंधने से तो फिलहाल इंकार कर दिया है लेकिन राजनीतिक तापमान को बढ़ा जरूर दिया है जानकारी मिल रही है कि फोन पर तेजस्वी यादव को उन्होंने भरोसा जताया है कि वो एनडीए के बंधन से मैं अब मुक्त हो गया हूं

बिहार के राजनीति के जानकारों की माने तो आने वाले दिनों में तेजस्वी और चिराग की जोड़ी बिहार की राजनीति में एक साथ नजर आ सकती है।

यह भी पढ़ें : Copa America 2021 Final : अर्जेंटीना 28 साल बाद बना चैम्पियन

इसका सबसे बड़ा कारण है दोनों का हालिया बयान। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस समय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और दावा किया है यह सरकार कुछ दिनों की मेहमान है।

यह भी पढ़ें : BJP और शिवसेना की ‘दोस्ती’ पर उद्धव ठाकरे का दिलचस्प बयान 

यह भी पढ़ें : तनीषा ने चार साल पहले फ्रीज कराए एग्स, जानिए मदरहुड पर क्या है राय

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com