Thursday - 2 February 2023 - 2:13 PM

तो तय हो गया है पाकिस्‍तान और चीन से कब होगा युद्ध ?

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच तनाव व्याप्त है, जहां दोनों देशों के सैनिक काफी संख्या में तैनात हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उत्तर प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने एक बयान दिया, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है। बीजेपी अध्‍यक्ष नेता ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होने और जम्‍मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किये जाने से संबद्ध किया है।

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : घर-घर रावण दर-दर लंका इतने राम कहाँ से लाऊं

यह भी पढ़ें : खलनायक रावण और यज़ीद क्या कलयुग में नायक होंगे !

स्‍वतंत्र देव सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है कि जिसमें उन्‍होंने कहा है कि राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है। संबंधित तिथि तय है कि कब क्‍या होना है।

बताया जा रहा है कि 23 अक्‍टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी। भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया।

स्‍वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की। इस संदर्भ में जब बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा से पूछा गया, तो उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए ऐसा कहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com