Sunday - 15 December 2019 - 1:15 AM

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, घर में घुसी संदिग्ध कार

जुबिली न्यूज़ डेस्क

गांधी परिवार के सदस्यों से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के बाद प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक होने की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका गांधी के कंपाउंड में अचानक एक संदिग्ध कार प्रवेश कर गई। इस कार में पांच लोग सवार थे, जिन्होंने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने की इच्छा उनके स्टाफ से जताई। घटना 25 नवंबर की बताई जा रही है।

मामले की जानकारी सीआरपीएफ को दे दी गई है। सीआरपीएफ ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

प्रियंका गांधी के ऑफिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दिल्ली के अति सुरक्षित इलाके माने जाने वाले लोधी स्टेट में संबंधित रात को एक अनजान कार प्रवेश कर गई।

इस कार में एक लड़की समेत पांच लोग सवार थे। यह कार पोर्च से होते हुए घर में स्थित बगीचे के ठीक सामने जा कर रुकी। इसके बाद कार सवार लोग कार से उतरे और प्रियंका गांधी संग एक सेल्फी लेने की मांग करने लगे।

बता दें कि हाल ही में प्रियंका गांधी से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के बाद उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस मसले पर सड़क से लेकर लोकसभा तक में जमकर हंगामा हुआ था। ऐसे में प्रियंका गांधी के घर की सुरक्षा में सेंध के बाद कांग्रेस एक बार फिर मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है।

यह भी पढ़ें : वित्त मंत्री को अधीर रंजन चौधरी ने क्यों कहा ‘निर्बला’

यह भी पढ़ें : अब स्कूलों में पढ़ाए जाएंगे गीता के श्लोक

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com